scriptबाबा रामदेव के बयान पर भाजपा सांसद का ट्वीट, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकि मत पहले हर लेही | Gonda Bjp mp Brij Bhushan Singh, yogpeeth tweet on baba Ramdev statem | Patrika News
गोंडा

बाबा रामदेव के बयान पर भाजपा सांसद का ट्वीट, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकि मत पहले हर लेही

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बाबा रामदेव के महिलाओं वाले बयान पर ट्वीट कर आलोचना की। उन्होंने ट्वीट किया, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकि मत पहले हर लेही।

गोंडाNov 28, 2022 / 07:25 am

Mahendra Tiwari

brijbhushan_sharan.jpg
फिर लिखा कि जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। जय हो बाबा योगेश्वर रामदेव। हालांकि उन्होंने पतंजलि योगपीठ के निदेशक बालकृष्ण के ट्वीट पर कोई टिप्पणी नहीं किया।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, “बाबा रामदेव के घी, दंत मंजन और पतंजलि के नाम का उपयोग किस अधिकार से कर रहे हैं।” वे महर्षि पतंजलि की जन्मस्थली की उपेक्षा का आरोप लगाया।
सांसद के बयान पर पतंजलि योगपीठ के आचार्य बालकृष्ण ने ट्वीट कर सांसद पर पलटवार किया। आचार्य ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर BJP सांसद को टैग करते हुए लिखा था कि सज्जनता का संवाद न समझने वाले, अनर्गल प्रलाप और बयानबाजी करने वाले, कभी घी का तो कभी टूथपेस्ट का खटराग अलापने वाले, अब महर्षि पतंजलि की आड़ लेकर ढोंग कर रहे हैं। ऐसे लोगों को संविधान व कानून की मर्यादा के दायरे में रहकर उत्तर दिया जायेगा।
योग पीठ के निदेशक बालकृष्ण के ट्वीट का जवाब ना देकर, बाबा पर फिर साधा निशाना
सांसद ने पतंजलि योगपीठ के निदेशक के बयान पर कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक बार बाबा रामदेव को टैग करते हुए फिर तल्ख टिप्पणी किया है।
बाबा रामदेव ने मुंबई के एक योग कार्यक्रम में महिलाओं पर टिप्पणी किया था। उसी टिप्पणी को लेकर सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर बाबा पर निशाना साधा है।

https://twitter.com/yogrishiramdev?ref_src=twsrc%5Etfw
सांसद ब्रजभूषण सिंह बोले- पतंजलि के नाम का उपयोग बंद होना चाहिए
भारतीय‌ कुश्ती संघ के अध्यक्ष और कैसरगंज से BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गुरुवार को महर्षि पतंजलि की जन्मस्थली का दौरा किया था। उसकी दुर्दशा को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ पर निशाना साधा था।‌ सांसद ने कहा था, “गोंडा की धरती पर जन्में योग के जनक महर्षि पतंजलि के नाम का इस्तेमाल बंद होना चाहिए।”

Home / Gonda / बाबा रामदेव के बयान पर भाजपा सांसद का ट्वीट, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकि मत पहले हर लेही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो