scriptगोंडा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर तीन की मौत आठ घायल | Patrika News
गोंडा

गोंडा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर तीन की मौत आठ घायल

गोंडा अयोध्या मार्ग पर ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गोंडाMay 10, 2024 / 05:44 pm

Mahendra Tiwari

Gonda horrific road accident

दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो

अयोध्या से मुंडन कराकर परिवार और रिश्तेदारों के साथ लौट रहे स्कार्पियो सवार लोगों की गोंडा अयोध्या राजमार्ग पर साहिबा पुर के पास ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। इस हादसे में चालक समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गोंडा- अयोध्या राजमार्ग पर शुक्रवार की दोपहर बाद अयोध्या मुंडन कराकर लौट रही स्कार्पियो की वजीरगंज साहिबापुर के पास ट्रक से टक्कर हो गई। स्कॉर्पियो में महिला पुरुष और बच्चे मिलकर 15 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो टुकड़े-टुकड़े हो गई। हादसे में एक महिला, एक पुरुष और एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इसमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। मृतकों में वजीरगंज थाना के गांव नगवा के रहने वाले 50 वर्षीय माता दीन स्कॉर्पियो चालक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के विसनोहरपुर गांव की रहने वाली 40 वर्षीय रानी पत्नी आनंद तिवारी और वजीरगंज थाना क्षेत्र के नगवा गांव के रहने वाले शिवपूजन मिश्रा का 8 वर्षीय पुत्र श्लोक मिश्रा की मौत हो गई। जबकि घायलों में नगवा गांव की रहने वाली 28 वर्षीय मोहिनी मिश्रा पुत्री धर्म दत्त मिश्रा, 45 वर्षीय नेहा मिश्रा पत्नी धर्म दत्त मिश्रा, 30 वर्षीय प्रीति तिवारी पत्नी महेश मिश्रा, 28 वर्षीय हिमेश पुत्र धर्म दत्त मिश्रा, और 22 वर्षीय आदर्श पांडे पुत्र कमलेश पांडे , वजीरगंज थाना क्षेत्र के बरईपारा गांव की रहने वाली 14 वर्षीय रोली तिवारी पुत्री ध्रुव राज तिवारी गंभीर रूप से घायल हैं। वही स्कॉर्पियो में सवार गोंडा देहात कोतवाली क्षेत्र के रामनगर तरहर गांव की रहने वाली 21 वर्षीय लक्ष्मी तिवारी पुत्री इकबाल तिवारी, और देहात कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर गांव की रहने वाली 14 वर्षीय अंशिका पांडे पुत्री विनोद पांडे गंभीर रूप से घायल हैं। इस संबंध में वजीरगंज थाना प्रभारी अभय कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां इलाज जारी है।

Hindi News/ Gonda / गोंडा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर तीन की मौत आठ घायल

ट्रेंडिंग वीडियो