scriptगोंडा में भीषण सड़क हादसा, पिकअप की ठोकर से शिक्षक की मौत परिजनों में मचा कोहराम | Patrika News
गोंडा

गोंडा में भीषण सड़क हादसा, पिकअप की ठोकर से शिक्षक की मौत परिजनों में मचा कोहराम

तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क पार कर रहे शिक्षक को ठोकर मार दी। गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

गोंडाMay 21, 2024 / 03:18 pm

Mahendra Tiwari

Gonda road accident

दुर्घटना के बाद जुटे लोग

गोंडा- लखनऊ हाईवे पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने सड़क पार कर रहे शिक्षक को ठोकर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने घायल शिक्षक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले में मृतक के बेटे ने पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। दुर्घटना के बाद से पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।
गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के पोर्टर गंज पाथवलिया के रहने वाले भूपतमणि शुक्ला 38 वर्ष शहर के माधवपुरम स्थित सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में वरिष्ठ आचार्य के पद पर कार्यरत थे। वह राजापुर मोड़ के समीप अपने नए घर पर परिवार समेत रहते थे। मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे वह अपने पुराने घर की तरफ जा रहे थे। अचानक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप उन्हें ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जोरदार थी कि शिक्षक हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरे। उसके बाद पिकअप चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने परिवार को सूचना दी। परिवार के लोगों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल शिक्षक को जिला अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दर्दनाक हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नगर कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिक्षक के मौत की सूचना विद्यालय में पहुंचते ही विद्यालय परिवार शोक में डूब गया। विद्यालय परिवार ने शिक्षक के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।

Hindi News/ Gonda / गोंडा में भीषण सड़क हादसा, पिकअप की ठोकर से शिक्षक की मौत परिजनों में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो