scriptदो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर, एक दर्जन घायल | road accident in gonda | Patrika News
गोंडा

दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर, एक दर्जन घायल

बहराइच राजमार्ग पर दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर के बाद रोडवेज बस खड़ी ट्रक में भिड़ी जिससे चालक समेत एक दर्जन यात्री घायल हो गए हैं।

गोंडाJan 22, 2020 / 11:43 am

आकांक्षा सिंह

दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर, एक दर्जन घायल

दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर, एक दर्जन घायल

गोंडा. बहराइच राजमार्ग पर दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर के बाद रोडवेज बस खड़ी ट्रक में भिड़ी जिससे चालक समेत एक दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। इस हादसे के तुरंत बाद गोंडा की तरफ से आ रही रोडवेज बस कोहरा अधिक होने के कारण ट्रक से टकरा गई जिसमें एक दर्जन यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


कौड़िया थाना क्षेत्र के मुंडेरवा माफी से पहले पिपरा गांव के पास भीषण कोहरा होने के कारण सुबह तड़के दो ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गए एक चालक की हालत अत्यंत नाजुक बताई जा रही है । ट्रक भिड़ंत होने के कुछ देर बाद ही गोंडा से आ रही रोडवेज बस खड़ी ट्रक में टकरा गई जिससे एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में एंबुलेंस की सहायता से आसपास के लोगों द्वारा भर्ती कराया गया। पटना की सूचना मिलते ही मौके पर हाईवे पुलिस थाना अध्यक्ष कौड़िया चौकी प्रभारी आर्यनगर अपने दल बल के साथ पहुंच गए थाना अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो