scriptटप्पे बाजो ने गाड़ी की डिग्गी से उड़ाए साढ़े तीन लाख, ऐसे की हाथ सफाई जानकर रह जाएंगे दंग | Tappe baj steal 3.5 lac from car | Patrika News
गोंडा

टप्पे बाजो ने गाड़ी की डिग्गी से उड़ाए साढ़े तीन लाख, ऐसे की हाथ सफाई जानकर रह जाएंगे दंग

गोंडा टप्पे बाज अपराध करने के नए-नए तरीके अपना रहे। बैंक से पैसा निकाल कर अपने घर जा रहे। एक व्यक्ति की कार को टप्पे बाजो ने रोक कर बताया कि गाड़ी पंचर है। गाड़ी वास्तव में पंचर थी। जब वह व्यक्ति गाड़ी खड़ी कर एक दुकान पर पंचर बनवाने लगा इसी बीच टप्पे बाजो ने मौका पाकर गाड़ी में रखा साढ़े तीन लाख पर हाथ साफ कर दिया।

गोंडाMay 17, 2022 / 07:16 pm

Mahendra Tiwari

img-20220517-wa0005.jpg
प्रकाश नगर कोतवाली क्षेत्र के महिला अस्पताल चौराहे से जुड़ा है। देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव बीरपुर बिसेन निवासी कुलदीप सिंह ने मंगलवार की दोपहर में ओवरसीज बैंक से अपने खाते से 3.50 लाख रुपए निकालकर बैग में रखकर अपनी गाड़ी में डाल दिया था। उनका कहना है कि इसी बीच ना जाने कैसे मेरी गाड़ी के टायर में कट लगा दिया गया। जिससे गाड़ी पंचर हो गई। वहां खड़े कुछ लोगों द्वारा गाड़ी पंचर होने की जानकारी हमें दी गई। जब हम पंचर बनवाने के लिए वहां से थोड़ी दूर महिला अस्पताल चौराहे पर पहुंचकर पंचर बनवाने लगे इसी बीच गाड़ी से बैग गायब हो गया। पंचर बनवाने के बाद जब हम गाड़ी में बैठे देखा तो बैग गायब था। इसकी सूचना मेरे द्वारा नगर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर तत्काल प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर मौके पर पहुंचे घटना की बारीकी से जांच की। पुलिस अब चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए टप्पे बाजो की तलाश करने में जुट गई है। नगर के व्यस्ततम इलाके में दिनदहाड़े हुई टप्पे बाजी को लेकर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। बीते सोमवार को महिला लुटेरे गैंग द्वारा एक महिला से टप्पे बाजी कर 10 हजार की नगदी व गले की जंजीर पर हाथ साफ कर दिया था। मुख्यालय पर महिला व पुरुषों का टप्पे बाज गैंग लगातार सक्रिय है। पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था के बावजूद यह गैंग घटनाओं को अंजाम दे रहा है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली पंकज सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आया है। मौके पर पहुंचकर जांच की गई है। मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Home / Gonda / टप्पे बाजो ने गाड़ी की डिग्गी से उड़ाए साढ़े तीन लाख, ऐसे की हाथ सफाई जानकर रह जाएंगे दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो