scriptकैंसल फ्लाइट से किराया वापस पाने की जगह यात्री के खाते से एजेंट ने ही उड़ा लिए 2.50 लाख | 2.50 lakh fraud with passenger in the name of cancell flight | Patrika News
गोरखपुर

कैंसल फ्लाइट से किराया वापस पाने की जगह यात्री के खाते से एजेंट ने ही उड़ा लिए 2.50 लाख

26 जनवरी को उक्त एजेंट ने काल कर खाता का डिटेल विवरण प्राप्त कर लिया। 26 जनवरी को ही उनके खाते से एक लाख, 30 जनवरी को दो बार में 50-50 हजार व 31 जनवरी को 50 हजार कुल 2.50 लाख रुपये निकाल लिए गए।

गोरखपुरFeb 12, 2024 / 09:08 pm

anoop shukla

fraud case

कैंसल फ्लाइट से किराया वापस पाने की जगह यात्री के खाते से एजेंट ने ही उड़ा लिए 2.50 लाख,कैंसल फ्लाइट से किराया वापस पाने की जगह यात्री के खाते से एजेंट ने ही उड़ा लिए 2.50 लाख

जिले में बड़हलगंज इलाके के एक व्यक्ति का फ्लाइट कैंसिल होने के बाद रुपये वापस करने के लिए खाता का डिटेल लेकर एजेंट ने चार बार में 2.50 लाख रुपये खाता से निकाल लिए। पीड़ित वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बड़हलगंज थाने में तहरीर व खाता का स्टेटमेंट देकर कार्रवाई की मांग की है।
वाराणसी से बेंगलुरु की फ्लाइट हुई थी कैंसल

जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के समयथान भीटी निवासी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि उनका बेंगलुरु में एचडीएफसी बैंक में खाता हैं। 24 जनवरी को फेयर फर्स्ट नामक कंपनी से वाराणसी से बेंगलुरु का आकाश एयरवेज का टिकट लिया।
25 जनवरी को फ्लाइट थी, लेकिन कैंसिल हो गई। टिकट वापसी के रुपये के लिए आकाश एयरवेज से संपर्क किया तो बताया गया कि शहीद खान नाम का एजेंट उन्हें काल करेगा और पैसा वापस करेगा।
एजेंट ने यात्री के खाते का डिटेल पाते ही उड़ा लिए 2.50 लाख

26 जनवरी को उक्त एजेंट ने काल कर खाता का डिटेल विवरण प्राप्त कर लिया। 26 जनवरी को ही उनके खाते से एक लाख, 30 जनवरी को दो बार में 50-50 हजार व 31 जनवरी को 50 हजार कुल 2.50 लाख रुपये निकाल लिए गए।
प्रार्थी द्वारा पूछने पर एजेंट शाहिद खान द्वारा यूपीआई और क्यूआर कोड मांगा जा रहा हैं। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक अंजुल चतुर्वेदी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। सूचना के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Gorakhpur / कैंसल फ्लाइट से किराया वापस पाने की जगह यात्री के खाते से एजेंट ने ही उड़ा लिए 2.50 लाख

ट्रेंडिंग वीडियो