अमित शाह के फिर बिगड़े बोल, आजमगढ़ के बाद गोरखपुर में फिर दिया ये विवादित बयान

अमित शाह के फिर बिगड़े बोल, आजमगढ़ के बाद गोरखपुर में फिर दिया ये विवादित बयान

कहा- कसाब को समाप्त करने से होगा यूपी का विकास

गोरखपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि विकास की बिजली का ट्रांसफार्मर जो यूपी में लगा है वह जल गया है। आपको अब क्या करना चाहिए...बदल देना चाहिए। कसाब ने यूपी का बंटाधार किया है। कसाब को जबतक समाप्त नहीं करोगे यूपी का विकास नहीं होगा। कसाब यानी क से कांग्रेस, सा से समाजवादी पार्टी और ब से बसपा। 




शाह गोरखपुर के खजनी में संत प्रसाद व चौरीचौरा में संगीता यादव के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे। दोनों सभाओं में उन्होंने सपा-कांग्रेस के खिलाफ जमकर बोला।



उन्होंने कहा की अखिलेश की पार्टी का नारा है ‘काम बोलता है’। अखिलेश ने काम किया है। उन्होंने हत्या के मामले में यूपी को पहले पायदान पर ला दिया। बलात्कार के मामले में भी प्रदेश को नंबर वन बना दिया है।


शाह यहीं नहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि भाजपा के आलावा किसी भी पार्टी ने यूपी के विकास में रूचि नहीं ली। केवल लूट मची रही। उन्होंने कहा कि आप समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का घर देख आइए। पांच साल पहले क्या थे और आज क्या हैं? कभी टिन शेड में रहने वालों की आज हवेलियां चमक रहीं हैं। जो मोपेड से चलता था आज फॉर्च्यूनर से चल रहा है। इसीलिए सपा को लुटेरों की सरकार कह रहा हूं।



उन्होंने कहा कि यूपी में इन दिनों दो शहजादे आ रहे। एक से माँ परेशान है तो दूसरे से बाप परेशान है। शाह ने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं मोदी जी ढाई साल में आपने क्या किया। मैं कहता हूँ 60 साल तक उनकी परनाना, नानी, पापा और मां ने मनमोहन के साथ राज किया। पहले उनसे पूछे कि उनलोगों ने क्या किया। उन्होंने कहा कि यह भ्रष्टाचारी दो कुनबों का गठबंधन है। बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नोट बंदी के बाद मायावती के चेहरे का नूर उड़ गया है।


उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार बनी तो हम युवाओं को रोज़गार देंगे। किसान से लोन का सूद नहीं लिया जाएगा। यूपी में खून की नहीं दूध-दही की नदियां बहेगी। 


एक रात में बंद करेंगे बूचड़खाने
अमित शाह ने कहा कि मुझे एक ताऊ मिले वो बहुत परेशान थे। मैंने पूछा क़ि क्या हुआ ताऊ। ताऊ बोले मेरा बैल गायब हो गया है। मैं बोला जब आजम की भैंस मिल सकती तो ताऊ तेरा बैल भी मिल जाएगा। ताऊ बोला नहीं अब तक तो वह बूचड़खाने में चला गया होगा । मैंने बोला अच्छा। सरकार बनने दो बीजेपी की रात के 12 बजने से पहले विशेष प्रस्ताव ले आकर सभी बूचड़खाने यूपी के बंद करा दूंगा।



कसम दी कि अपने 25 रिश्तेदारों को वोट करने को कहेंगे
अमित शाह ने रैली में आए लोगों से हाथ उठवाकर कसम ली कि वे आज ही अपने 25 रिश्तेदारों-दोस्तों को फोन कर बीजेपी के कमल निशान पर वोट देने को कहेंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned