scriptपुलिसिया कारवाई न होने से शव को लेकर नाराज परिजनों ने लगाया जाम | Patrika News
गोरखपुर

पुलिसिया कारवाई न होने से शव को लेकर नाराज परिजनों ने लगाया जाम

बड़े भाई की हत्या के केस में मुख्य गवाह बने गंगेश दत्त पांडेय उर्फ गगन की शनिवार दोपहर संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। परिवार के लोगों का आरोप है कि बातचीत के लिए युवक को बुलाकर जहर देकर मार दिया गया। युवक की भाभी ने कैंट थाने में गोरखपुर विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त प्रोफेसर व उनके बेटे समेत पांच लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है।

गोरखपुरMay 12, 2024 / 10:26 pm

anoop shukla

शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में बड़े भाई की हत्या के मुख्य गवाह की मौत हो गई थी। परिवार ने आरोप लगाया था कि गंगेश दत्त पांडेय उर्फ गगन की हत्या की गई थी। पुलिस की कार्रवाई से नाराज परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ रविवार को ट्रांसपोर्ट नगर से बंधे के रास्ते राजघाट थाने की तरफ जाने वाले रास्ते पर जाम लगा दिया।
मृतक की भाभी ने कैंट थाने में पांच लोगों के नाम से नामजद तहरीर दी थी। बताया जा रहा कि अभी तक केस भी दर्ज नहीं हो सका है। इसे लेकर भी लोगों में काफी नाराजगी है। रविवार को मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम हाउस से शव आने के बाद परिजनों ने सड़क पर ही शव रखकर चक्का जाम कर दिया है।
परिजनों को मनाने के लिए पुलिस की टीम भी मौके पर है। जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी बेतियाहाता, फलमंडी के पास रहने वाले गंगेश दत्त पांडेय उर्फ गगन ( 35 वर्ष) शनिवार दोपहर करीब 12 बजे अपने दो पहिया वाहन से जाते समय गणेश चौक के पास लड़खड़ा कर गिर गए।
पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी पुलिस ने परिवार के लोगों को दी गई। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने बताया कि पूर्व में बड़े भाई की हत्या में गंगेश मुख्य गवाह था। हत्या का केस इस समय न्यायालय में विचाराधीन है।
आरोप लगाया कि इसी रंजिश में उसकी जहर देकर हत्या की गई है। योगेश की पत्नी पुष्पा का आरोप है कि समझौता करने के लिए हत्यारोपी उनके परिवार पर दबाव बना रहे थे। सेवानिवृत्त प्रोफेसर के एक शिष्य ने बातचीत करने के बहाने शनिवार की सुबह उनके देवर गंगेश को बुलाया था। पुष्पा देवी ने कैंट थाना पुलिस को इस संबंध में तहरीर देकर आरोप लगाया कि गंगेश को जहरीला पदार्थ दिया गया। जिसकी वजह से रास्ते में मौत हो गई।

Hindi News/ Gorakhpur / पुलिसिया कारवाई न होने से शव को लेकर नाराज परिजनों ने लगाया जाम

ट्रेंडिंग वीडियो