scriptयूपी के इस जिले में गड्ढों का मनाया जा रहा जन्मदिन, जानिए क्यों, योगी सरकार परेशान | Birthday celebration of potholes in the district of Yogi Adityanath | Patrika News
गोरखपुर

यूपी के इस जिले में गड्ढों का मनाया जा रहा जन्मदिन, जानिए क्यों, योगी सरकार परेशान

पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ राजधानी में यूपी के विकास की बखान कर रहे थे तो गोरखपुर में हो रहा था यह अनोखा प्रदर्शन

गोरखपुरJul 29, 2018 / 04:00 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Birthday celebration of potholes

UP यूपी के इस जिले में गड्ढों का मनाया जा रहा जन्मदिन, जानिए क्यों, योगी सरकार परेशान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले में अनोखा विरोध प्रदर्शन हो रहा है। विधानसभा चुनावों के दौरान यूपी में गड्ढामुक्त सड़कों का वादा करने वाली बीजेपी सरकार के लिए प्रदेश के गड्ढे ही अब मुसीबत का सबब बने हुुए हैं। सरकार लाखों-करोड़ों रुपये सड़कों को गड्ढामुक्त करने के लिए लगा चुकी है लेकिन अभी भी सड़कों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हो सका है। अब विपक्षी दल इसको अपना मुद्दा बना रहे हैं।
गोरखपुर में रविवार को अनोखा प्रदर्शन हुआ। सुबह करीब ग्यारह बजे कांग्रेसी कार्यकर्ता सड़कों पर आ गए। शहर के प्रेमचंद पार्क के पास सड़क के गड्ढों पर कांग्रेसियों ने गड्ढों का जन्मदिन मनाया। कांग्रेस के जिला महासचिव अनवर हुसैन व ई.एसएस पांडेय की अगुवाई में कांग्रेसियों ने शहर के गड्ढों में धान की रोपाई भी की।
कांग्रेसी नेताओं का आरोप था कि योगी सरकार ने यूपी में गड्ढामुक्त सड़क के लिए बड़ेे-बड़े दावे किए थे लेकिन लाखों-करोड़ के घोटाले हो गए और सड़क जस के तस रह गए। आलम यह कि आमआदमी जब गड्ढे वाली सड़कों से होकर गुजरते हैं तो गिरकर घायल हो जा रहे।
इस विरोध प्रदर्शन में स्नेहलता, अयूब अली, दुर्गा राय, मोहम्मद खालिद आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Home / Gorakhpur / यूपी के इस जिले में गड्ढों का मनाया जा रहा जन्मदिन, जानिए क्यों, योगी सरकार परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो