scriptटोंक रोड पर छात्रों का बवाल, नहीं समझे तो पुलिस ने भांजी लाठियां | Bus Driver and Students fight at tonk road, Police Lathi Charge | Patrika News
गोरखपुर

टोंक रोड पर छात्रों का बवाल, नहीं समझे तो पुलिस ने भांजी लाठियां

टोंक रोड पर शनिवार सुबह उस समय बवाल हो गया जब लो फ्लोर बस संचालकों और छात्रों के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद बस संचालक ने बस को इस तरह से लगा दिया कि पूरा रोड जाम हो गया। विवाद बढ़ा तो पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा।

गोरखपुरDec 17, 2016 / 05:06 pm

Kamlesh Sharma

jaipur bus2

jaipur bus2

 टोंक रोड पर शनिवार सुबह उस समय बवाल हो गया जब लो फ्लोर बस संचालकों और छात्रों के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद बस संचालक ने बस को इस तरह से लगा दिया कि पूरा रोड जाम हो गया। विवाद बढ़ा तो पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। बाद में पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। विवाद इतना बढ़ गया कि स्थानीय दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर तक बंद कर लिए। बजाज नगर और सांगानेर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बाद दोनों पक्षों को थाने लाया गया।
मामूली विवाद से शुरू होकर इस तरह से बढ़ा मामला

बजाज नगर पुलिस ने बताया कि सांगानेर पुलिया से पहले टोंक रोड पर बस से उतरने के लिए कुछ छात्र जैसे ही बस के गेट तक आए अचानक गेट बंद हो गया। बस इसी बात पर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ा तो बस परिचालक और चालक एवं छात्रों के बीच हाथापाई हो गई। 
गुस्साए बस चालक ने सवारियों को नीचे उतारा और उसके बाद बस को बीच रोड पर ही इस तरह से लगा दिया कि रोड जाम हो गया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची इससे पहले ही छात्रों ने अपने साथियों को बुलाया और बस को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। इस दौरान जाम के कारण भीड़ बढ़ती गई। जाम बढ़ता हुआ जब गोपालपुरा पुलिया तक आ गया तो पुलिस चेती। वाहन चालकों को समानांतर रूट्स पर मोड़ा गया।
नहीं समझे तो पुलिस ने भांजी लाठियां

दोनों पक्षों का विवाद लगातार बढ़ता गया। विवाद जब काबू से बाहर हो गया तो पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाना चाहा। दोनों पक्ष नहीं माने तो पुलिस ने लाठियां भांजना शुरू कर दिया। छात्रों के पक्ष में आए दर्जनों छात्रों और युवकों के बीच जब लाठियां चलाई गई तो भगदड़ मच गई। 
बीच डिवाइडर पर लगी लोहे की उंची जालियां कूदकर छात्र उस ओर दौडऩे लगे। इस कारण से उस ओर का यातायात भी प्रभावित हो गया। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों को बजाज नगर थाने ले आई।
 दोनों पक्षों से शिकायत ले ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच बस को हटाकर जाम खोल दिया गया। यातायात सुचारु होने मंे एक घंटे से भी ज्यादा का समय लगा। 

Home / Gorakhpur / टोंक रोड पर छात्रों का बवाल, नहीं समझे तो पुलिस ने भांजी लाठियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो