scriptइटावा के बब्बर से मिलकर भावुक हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, ख्याल रखने का दिए निर्देश | Patrika News
गोरखपुर

इटावा के बब्बर से मिलकर भावुक हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, ख्याल रखने का दिए निर्देश

सीएम गोरखपुर के अशफाक उल्ला खां प्राणि उद्यान पहुंचे। वहां घूमते-घूमते वह अचानक बब्बर शेर और शेरनी के बाड़े के पास पहुंच गए। इस बब्बर शेर को हाल में इटावा सफारी से गोरखपुर लाया गया है। बब्बर शेर का नाम भरत है। उसने और गौरी ने दहाड़ कर सीएम योगी को एक तरह से सलामी दी। सीएम ने चिड़ियाघर के कर्मचारियों से शेर, शेरनी के बारे में पूरी जानकारी ली।

गोरखपुरJun 02, 2024 / 02:06 pm

anoop shukla

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने गोरखपुर के दौरे पर हैं। इस दौरान वह गोरखपुर में चिड़ियाघर का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे।वहां मुख्यमंत्री ने जानवरों के लिए गर्मी में की कई व्यवस्था का जायजा लिया।लेकिन इस दौरान एक ऐसा वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स उसको शेयर कर रहे हैं।
दरअसल, सीएम योगी में गोरखपुर के चिड़ियाघर में घुमते-घुमते एक शेर के पास पहुंच गए।इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।यूजर्स वीडियो को शेयर कर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।कुछ यूजर्स उनके इस वीडियो के साथ एक पुरानी तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं। उस तस्वीर में सीएम योगी गोदी में एक शेर लिए नजर आ रहे हैं।इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर से वह चर्चा का विषय बने हुए हैं।
सीएम योगी जिस शेर के पास गोरखपुर में खड़े हैं उसका नाम बब्बर शेर है। उसे इटावा सफारी से गोरखपुर लाया गया है।बब्बर शेर भरत और गौरी को देखने शहीद अशफाक उल्ला खान प्राणी उद्यान सीएम योगी पहुंचे थे। इसके बाद सीएम योगी कई और जानवरों के बीच नजर आए। उन्होंने कुछ जानवरों को फल और तमाम चीजें खिलाई।इसका वीडियो भी सामने आया है।
गौरतलब है कि सीएम योगी अपने गृह जनपद गोरखपुर के दौरे पर हैं। गोरखपुर दौरे पर सीएम योगी ने अपने पशु-पक्षियों के लिए चिड़ियाघर में की गई व्यवस्था का विस्तार से मुआयना किया।इस दौरान वह बच्चों के बीच भी वहां नजर आए। सीएम योगी ने चिड़ियाघर में बच्चों को चॉकलेट भी दी।
बता दें कि इससे पहले रविवार को सीएम योगी ने गोरखपुर में जनता दर्शन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने आम लोगों की शिकायतों को सुनें और अधिकारियों को तमाम दिशा-निर्देश देते हुए नजर आए।

Hindi News/ Gorakhpur / इटावा के बब्बर से मिलकर भावुक हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, ख्याल रखने का दिए निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो