scriptसातवें चरण के लिए CM योगी का तूफानी दौरा आज से, ताबड़तोड़ करेंगे जनसभा | Patrika News
गोरखपुर

सातवें चरण के लिए CM योगी का तूफानी दौरा आज से, ताबड़तोड़ करेंगे जनसभा

25 मई को छठे चरण का मतदान है, यहां प्रचार थमने के बाद अब दिग्गजों का सातवें चरण के मतदान के लिए युद्ध स्तर पर दौरा शुरू। सीएम योगी का भी तूफानी चुनाव सभाओं का क्रम आज से शुरू हो रहा है।

गोरखपुरMay 24, 2024 / 08:58 am

anoop shukla

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव प्रचार थमने के बाद भाजपा ने सातवें व अंतिम चरण के चुनाव प्रचार को लेकर ताकत झोंकने की योजना बना ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकतम जनसभा को संबोधित करते हुए इस चरण के चुनाव प्रचार की अगुवाई करेंगे।
उनके एक दर्जन से अधिक कार्यक्रम बन चुके हैं। शुक्रवार को फरेंदा की जनसभा से इसकी शुरुआत होगी। शुक्रवार को मुख्यमंत्री एक-दो नहीं पांच-पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। फरेंदा में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह कुशीनगर जाएंगे। वहां साखोपार में जनसभा कर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।
यहां उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। योगी की अगली दो सभाएं देवरिया जिले के पथरदेवा स्थित गढ़रामपुर और बरहज में होंगी। शुक्रवार को जनसभाओं का समापन पिपराइच क्षेत्र में होगा। 25 मई को उनका बलिया जिले के बैरिया और बांसडीह में कार्यक्रम है। 26 मई को गोरखपुर के बेलवार में उनकी जनसभा प्रस्तावित है।
27 मई को मऊ जिले के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के रानीपुर में जनता को भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। मुख्यमंत्री की जनसभाओं का लेखाजोखा रख रहे भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री जनार्दन तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री की सातवें चरण के मतदान वाले लोकसभा क्षेत्रों में काफी मांग है।
ऐसे में अभी उनके कई और कार्यक्रम निर्धारित किए जा रहे हैं। सातवें चरण का चुनाव प्रचार थमने तक उनकी जनसभाओं का सिलसिला अनवरत चलता रहेगा।

Hindi News/ Gorakhpur / सातवें चरण के लिए CM योगी का तूफानी दौरा आज से, ताबड़तोड़ करेंगे जनसभा

ट्रेंडिंग वीडियो