scriptनंबर प्लेट ढकना भी चेन स्नेचरों के काम न आया, सीसीटीवी में कैद हुआ आगे का नंबर..हुए गिरफ्तार | Patrika News
गोरखपुर

नंबर प्लेट ढकना भी चेन स्नेचरों के काम न आया, सीसीटीवी में कैद हुआ आगे का नंबर..हुए गिरफ्तार

गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में चेन स्नेचरों की चालाकी काम न आई और पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से मोबाइल छीनने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

गोरखपुरMay 07, 2024 / 10:18 am

anoop shukla

जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के लालकोठी के पास रविवार की सुबह महिला से मोबाइल फोन लूटने के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई थी।
इसमें साफ दिखा था कि पीछे बैठा युवक अखबार से बाइक के पीछे लिखा नंबर प्लेट छिपाया था और बीच में बैठे युवक ने वारदात की। पुलिस ने सीसी टीवी कैमरे की मदद से बाइक के आगे लिखा नंबर हासिल कर लिया और बदमाशों को दबोच लिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटे गए मोबाइल फोन व घटना में इस्तेमाल बाइक को बरामद कर लिया।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान रेलवे डेयरी कॉलोनी निवासी आदित्य कुमार शर्मा और यहीं के राज वर्मा के रूप में हुई है। जबकि, एक आरोपी नाबालिग है, उसे बाल सुधार गृह भेजा गया। तीनों आरोपियों के पिता रेवले में ठेका कर्मचारी हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शौक पूरा करने के लिए वारदता किए थे, लेकिन पहली ही घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया।
जानकारी के मुताबिक, गुलरिहा इलाके के अशरफपुर की रहने वाली पुष्पा शर्मा ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया की रविवार की सुबह करीब अपने घर से ऑटो से विशाल शामियाना उतरी और वहां से पैदल चौका वर्तन करने के लिए मधुसुदन अपार्टमेंट जेल रोड पैदल जा रही थी। रास्ते में लाल कोठी के पास ही बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस केस दर्ज कर तलाश में जुटी थी और सोमवार को तीनों आरोपियों को दबोच लिया गया।
लोगों के घरों में चौका-बर्तन करके जीविकापार्जन करने वाली पुष्पा शर्मा वारदात के बाद बदहवास सी हो गई थी। पुलिस के पास आने के बाद वह बार-बार अपने मोबाइल को दोबारा पाने की सो रही थी। वह यही बोल रही थी कि अब वह दोबारा कैसे ले पाएगी। निरीक्षक जयंत कुमार सिंह ने भी इसे गंभीरता से लिया और असुरन चौकी इंचार्ज राजवंशी की टीम को लगा दिया, सुबह को लूट की वारदता के अगले दिन तक पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया।

Hindi News/ Gorakhpur / नंबर प्लेट ढकना भी चेन स्नेचरों के काम न आया, सीसीटीवी में कैद हुआ आगे का नंबर..हुए गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो