scriptदो ट्रक सुपारी जा रहा था नागपुर, अफसर बनकर आए, इसके बाद जो हुआ उससे प्रदेश में मच गया हड़कंप | Fake officers looted two truck in CM City, Police shocked | Patrika News
गोरखपुर

दो ट्रक सुपारी जा रहा था नागपुर, अफसर बनकर आए, इसके बाद जो हुआ उससे प्रदेश में मच गया हड़कंप

 
ड्राइवर व खलासी को बंधक बनाकर हाईवे किनारे छोड़ दिया

गोरखपुरMay 29, 2019 / 02:33 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Truck

ट्रक

एक करोड़ से अधिक कीमत की सुपारी लदे दो ट्रक को फर्जी अफसर बनकर बदमाशों में लूट लिया। नटवरलालों ने सेल टैक्स अफसर बनकर चेकिंग के बहाने खलासी और ड्राइवर को बंधक बनाया और दो ट्रक लेकर फरार हो गए। मामला गोरखपुर के बड़हलगंज क्षेत्र का है। बंधक बनाए गए ड्राइवर व खलासी को हाईवे पर घटनास्थल से पचास किलोमीटर दूर फेंक दिया। ट्रक में असम से सुपारी लादकर नागपुर ले जाया जा रहा था।
एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्‍तव ने बताया कि सोमवार की रात डेढ़ से दो बजे के बीच घटना की सूचना मिलने के बाद ड्राइवर और खलासी को बड़हलगंज थाने पर लाया गया। उनकी तहरीर पर पुलिस ने एक करोड़ रुपये कीमत की सुपारी लदी ट्रक अज्ञात द्वारा लूट लेने का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी साऊथ ने पूरे मामले को लेकर पीड़ित ड्राइवर-खलासी से पूछताछ की है।
एसपी साऊथ विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि सेल टैक्स अधिकारी की धौंस देकर फर्जी पुलिस के साथ बदमाशों ने सुपारी से लदे दो ट्रक लूट लिए हैं। अपराधियों ने ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाकर बेलीपार क्षेत्र के बाघागाढ़ा हाईवे के किनारे चलती ट्रक से फेंक दिया और फरार हो गए।
अधिकारियों ने पूरे मामले के खुलासे के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम को लगाया है।

Home / Gorakhpur / दो ट्रक सुपारी जा रहा था नागपुर, अफसर बनकर आए, इसके बाद जो हुआ उससे प्रदेश में मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो