script वहशी दरिंदो ने बारी-बारी किशोरी से किया दुष्कर्म, हालत गंभीर होने पर छोड़ कर भागे | gorakhpur news, gang rape of teenager | Patrika News

वहशी दरिंदो ने बारी-बारी किशोरी से किया दुष्कर्म, हालत गंभीर होने पर छोड़ कर भागे

locationगोरखपुरPublished: Dec 26, 2023 11:11:20 pm

Submitted by:

anoop shukla

चिलुआताल इलाके की रहने वाली पीड़िता की मां ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि रविवार की रात करीब 11 बजे उसकी बेटी किसी काम से घर से बाहर निकलकर खेत की तरफ जा रही थी। इस बीच उसी गांव के रहने वाले एक युवक ने उसे पकड़ लिया। फिर अपने दो दोस्त के साथ मिलकर किशोरी को पकड़कर जबरदस्ती खेत की तरफ ले गए और फिर वहां बारी-बारी से तीनों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया।

वहशी दरिंदो ने बारी-बारी किशोरी से किया दुष्कर्म, हालत गंभीर होने पर छोड़ कर भागे
वहशी दरिंदो ने बारी-बारी किशोरी से किया दुष्कर्म, हालत गंभीर होने पर छोड़ कर भागे
जिले में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां चिलुआताल इलाके के एक गांव में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि रविवार की देर रात में घर से निकली किशोरी के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म किया और फिर हालत बिगड़ने पर छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह से घर पहुंची किशोरी ने मां को घटना की जानकारी दी। घर वालों ने पहले तो किसी को इस बात की जानकारी नहीं दिए लेकिन फिर सोमवार की शाम में थाने पहुंचे और केस दर्ज कराए। पुलिस केस दर्ज कर गांव के ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
रात में किसी काम से निकली, आरोपियों ने दबोच लिया

जानकारी के मुताबिक, चिलुआताल इलाके की रहने वाली पीड़िता की मां ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि रविवार की रात करीब 11 बजे उसकी बेटी किसी काम से घर से बाहर निकलकर खेत की तरफ जा रही थी। इस बीच उसी गांव के रहने वाले एक युवक ने उसे पकड़ लिया। फिर अपने दो दोस्त के साथ मिलकर किशोरी को पकड़कर जबरदस्ती खेत की तरफ ले गए और फिर वहां बारी-बारी से तीनों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया।
हालत गंभीर होने पर किशोरी चीखने लगी

विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जानमाल की धमकी भी दी। इस बीच किशोरी की हालत बिगड़ने और वो चीखने लगी। किशोरी की तेज आवाज सुनकर आरोपी डर गए। उन्हें आशंका हो गई कि आवाज सुनकर कोई आ ना जाए। फिर तीनों उसे उसी हालत में छोड़कर फरार हो गए। कुछ देर बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। फिलहाल मां की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।
SP नॉर्थ बोले

इस मामले की जानकारी देते हुए SP नॉर्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया की किशोरी की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो