scriptयुवतियों को किडनैप करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, मामा भी शामिल…खाते में डाला था रुपए | Patrika News
गोरखपुर

युवतियों को किडनैप करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, मामा भी शामिल…खाते में डाला था रुपए

गोरखपुर के गुलहरिया थानाक्षेत्र से दिनदहाड़े दो युवतियों का किडनैप करने वाला हिस्ट्रीशीटर आज गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें की दोनों युवतियां बाजार करने घर से निकली थीं तभी उनके साथ यह घटना हो गई थी। हालांकि इसी बीच एक युवती किडनैपर के चंगुल से भाग भी निकली थी।

गोरखपुरMay 19, 2024 / 10:36 pm

anoop shukla

गुलहरिया थानाक्षेत्र से दो युवतियों को सरेराह किडनैप करने वाला हिस्ट्रीशीटर महफूज उर्फ भोला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वो महाराजगंज श्यामदेउरवा बड़हरा बरईपार का रहने वाला है। भोला ने गुलरिहा इलाके में शनिवार को बाजार जा रही श्यामदेरवा की रहने वाली दो युवती को दिन दहाड़े अगवा कर लिया था। फिर उन्हें जबरन कमरे में चार घंटे तक बंधक बनाए रखा।
महफूज पर महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना में गैंगस्टर, दुष्कर्म, तेजाब फेंकने की धमकी देने जैसे गंभीर धाराओं में पहले से आठ केस दर्ज हैं। इस मामले में दो फरार आरोपी श्यामदेउरवा बेजौली निवासी जावेद पुत्र कुट्टू और गुलरिहा चिलबिलवा निवासी सलमान पुत्र अहसान की पुलिस तलाश कर रही है।
दरअसल, शनिवार को दोपहर इलाके के भटहट कस्बे में श्यामदेउरवा की युवतियां बाजार करने आई थीं। इसी दौरान महफूज समेत उसके दो साथियों ने युवतियों का अपहरण कर लिया। पीड़िता के भाई की तहरीर पर महफूज उर्फ भोला और उसके दो साथियों के खिलाफ बंधक बनाकर अपहरण करने का केस दर्ज किया। पुलिस ने रविवार की सुबह सवा 9 बजे रामनगर से अपहरण के मुख्य आरोपी महफूज को गिरफ्तार कर युवती को भी ढूंढ निकाला।
पीड़िता ने पुलिस को बताई कि घर से सहेली के साथ भटहट कस्बे में बाजार करने गई थी। रास्ते में गांव के रहने वाला महफूज अपनी कार में जबरन बैठाकर अपने दोस्त सलमान के घर ले गया। दोनों को अलग-अलग कमरे में बंधक बनाए रखा। जहां सलमान की बीबी पहले से मौजूद थी। चार घंटे बाद महफूज, उसका साथी जावेद और सलमान तीनों मिलकर युवतियों को जबरन गाड़ी में बैठाकर कस्बे में ले गए। पीड़िता की सहेली को जबरन गाड़ी से उतारकर फरार हो गए।
बताया जा रहा है कि युवती की सोमवार को विदाई है। इससे पहले महफूज अपने दोस्त जावेद और सलमान के साथ मिलकर कई दिनों से साजिश के तहत अपहरण की तैयारी कर रहा था। इसमें आरोपी का मामा बदरे आलम भी शामिल था। जिसने घटना के पहले जावेद के खाते में 50 हजार रुपया ट्रांसफर किया था। आरोपित महफूज आलम श्यामदेउरवा थाने से वर्ष 2023 में पीड़िता के ऊपर तेजाब फेंकने की धमकी देने के आरोप में जेल भी जा चुका है।

Hindi News/ Gorakhpur / युवतियों को किडनैप करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, मामा भी शामिल…खाते में डाला था रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो