scriptमुख्यमंत्री के जिले में कच्ची के कारोबारियों ने मजदूर को लाठी-डंडों से पीटा, खौलता पानी डालकर मार डाला | Illegal liquor sellers beaten and thrown hot water on man, dead | Patrika News
गोरखपुर

मुख्यमंत्री के जिले में कच्ची के कारोबारियों ने मजदूर को लाठी-डंडों से पीटा, खौलता पानी डालकर मार डाला

गोरखपुर के सहजनवां क्षेत्र की घटना
पुलिस ने तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया

गोरखपुरSep 01, 2019 / 03:32 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

pitai

pitai

मुख्यमंत्री के जिले में कच्ची शराब का धंधा खुलेआम जारी है। कच्ची कारोबारियों के हौसले इतना बुलंद है कि मामूली विवाद में एक मजदूर को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद दरिंदगी दिखाते हुए खौलता पानी उसके शरीर पर डालकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला सजहनवां क्षेत्र का है। मृतक मजदूरी कर जीवन यापन करता था।
Read this also: मेडिकल की छात्रा उम्मे ने कहा, पिता की बीमारी व मौत की वजह से पढ़ाई बाधित हो गई थी, फिर पढ़ना चाहती

सहजनवां के कनपुरवा गांव में ईंट भट्ठा है। बताया जाता है कि ईंट भट्ठे पर कच्ची शराब का धंधा पुलिस के संरक्षण में शबाब पर है। रिठुआखोर का मोहर 55 वर्ष शुक्रवार को कनपुरवा भट्ठे पर कच्ची पीने गया हुआ था। उसने वहां कच्ची दारू पी। इसके बाद कारोबारियों से पैसे के लेनदेन को लेकर कुछ विवाद हो गया। विवाद होने पर गुस्साएं कारोबारियों ने मोहर की पिटाई लाठी-डंडों से शुरू कर दी। मारकर उसे अधमरा कर दिया। इसके बाद भी वे नहीं माने और खौलता पानी लाकर उसके शरीर पर डालने लगे। खौलता पानी शरीर पर डालने से वह तड़प कर चिल्लाता रहा और कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। उधर, कारोबारियों के दहशत से मोहर को कोई बचाने तक नहीं दौड़ा।
वारदात की सूचना के बाद सहजनवां पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस के अनुसार परिवारीजन ने तहरीर दी है। तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

Home / Gorakhpur / मुख्यमंत्री के जिले में कच्ची के कारोबारियों ने मजदूर को लाठी-डंडों से पीटा, खौलता पानी डालकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो