scriptपांच साल का हुआ महामना का यह विवि, काॅलेज से विवि बनने की यादों को साझा किया जिम्मेदारों ने | MMMUT Foundation day celebration in campus | Patrika News
गोरखपुर

पांच साल का हुआ महामना का यह विवि, काॅलेज से विवि बनने की यादों को साझा किया जिम्मेदारों ने

एमएमएमयूटी स्थापना दिवस

गोरखपुरDec 02, 2018 / 01:55 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

MMMUT

पांच साल का हुआ महामना का यह विवि, काॅलेज से विवि बनने की यादों को साझा किया जिम्मेदारों ने

काॅलेज से विश्वविद्यालय जैसे वटवृक्ष का रूपधारण किए मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय को पांच साल हो गए। पांचवी वर्षगांठ एवं स्थापना दिवस पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। भावी इंजीनियरों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए तो विवि की महिला क्लब की देखरेख में फैशन शो का आयोजन किया गया। मेधावी छात्र/छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया।
समारोह के मुख्य अतिथि ओएनजीसी मुंबई के कार्यकारी निदेशक व विवि के पुरातन छात्र ई.आलोक नंदन ने अपनी यादें साझा करने के साथ नए छात्रों का मार्गदर्शन भी किया। उन्होंने कहा कि जीवन में सफलता की कुंजी आत्मविश्वास है। कहा कि यहां के छात्रों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, कमी है तो बस केवल सही मार्गदर्शन एवं आत्मविश्वास की। आप आत्मविश्वास के साथ काम करिए सफलता तो पग चूमेगी।
विशिष्ट अतिथि एमएमएम काॅलेज के प्राचार्य रह चुके प्रोफेसर जेपी सैनी ने काॅलेज के विवि बनने की बातों को साझा किया और उस ऐतिहासिक पल को याद किया।
mmmut
कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलन के साथ किया गया। छात्र/छात्राओं ने इसके बाद शानदार रंगारंग प्रस्तुतियां दी। विवि की महिला क्लब की ओर से कुलपति प्रो.एसएन सिंह की पत्नी की देखरेख में फैशन शो का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में मेधावी छात्र/छात्राओं को टेबलेट देकर सम्मानित किया गया।
इस दौरान इंजीनियरिंग कॉलेज सोनभद्र के निदेशक प्रो. वीके गिरी, पुरातन छात्र इंजीनियर जेबी राय, इंजीनियर एमपी कंडोई, इंजीनियर आरएस सिंह, इंजीनियर गोपाल मिश्रा, मेयर सीताराम जायसवाल, राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अंजू चैधरी, राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज आजमगढ़ के निदेशक प्रोफेसर एसपी पांडे सहित विवि के शिक्षक-कर्मचारी व गणमान्य मौजूद रहे। संचालन डाॅ.वीके पांडेय ने किया। आभार ज्ञापन कुलसचिव यूसी जायसवाल ने किया।

Home / Gorakhpur / पांच साल का हुआ महामना का यह विवि, काॅलेज से विवि बनने की यादों को साझा किया जिम्मेदारों ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो