scriptन्यू ईयर पार्टी मना रहे युवकों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ी, तीन पुलिसवालों की भी पिटाई | New year Eve: Party boys beaten policemen damaged police PRV | Patrika News
गोरखपुर

न्यू ईयर पार्टी मना रहे युवकों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ी, तीन पुलिसवालों की भी पिटाई

गुलरिहा थाने में 16 नामजद व 60 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज, दो गिरफ्तारी

गोरखपुरJan 01, 2018 / 06:59 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

attempt to murder

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के कमांडो की बहन का हत्यारा पति गिरफ्तार

गोरखपुर। नए साल के जश्न मना रहे युवकों ने डांस न करने पर रविवार की रात में दो राहगीरों की पिटाई कर दी। राहगीरों की शिकायत पर मनबढ़ई कर रहे युवकों से पूछताछ करने पहुंची पीआरवी पर भी हमला बोला गया। पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया और वायरलेस सेट व मोबाइल को नुकसान पहुंचाया गया। इस घटना में तीन पुलिसवाले भी घायल हो गए। इस घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को होने के बाद हुई पुलिसिया कार्रवाई के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना गुलरिहा थानाक्षेत्र के महराजगंज गांव की है। इस मामले में 16 नामजद व 60 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
गुलरिहा थानाक्षेत्र के गांव महराजगंज के भेलीनपुर टोला के कुछ युवक व अन्य रविवार की रात में गांव के बाहर नए साल का जश्न मना रहे थे। गांव के बाहर स्थित टिकरिया मार्ग पर युवकों ने डीजे आदि का इंतजाम किया था। जश्न पूरे शबाब पर था। उसी वक्त महराजगंज चैराहा के राजकुमार गुप्त व इंद्रेश गुप्त गोरखपुर से बाइक से जा रहे थे। जश्न मना रहे युवकों ने इन दोनों युवकों को रोक डांस करने को कहा। दोनों ने मना किया। मजाक-मजाक की बात धीरे-धीरे गंभीर हो गई। फिर जश्न में डूबे युवकों ने इनकी पिटाई कर दी। पीड़ित युवक बताते हैं कि ये लोग किसी तरह भागकर जान बचाए। करीब आधा किलोमीटर दूर सरहरी चैकी पर पहुंच इन युवकों ने अपनी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने पर पुलिस की पीआरवी वहां पहुंची। घटना के संबंध में जानकारी लेने लगी। बताया जा रहा है कि कुछ युवकों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। इस हमले में तीन पुलिसवाले राघवशरण द्विवेदी, अरविंद यादव, शत्रुघ्न शर्मा घायल हो गए। बताया जा रहा कि पुलिस की पीआरवी का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। वायरलेस सेट व मोबाइल भी टूट गया।
इसकी सूचना पाकर सरहरी चैकी इंचार्ज मय फोर्स पहुंच गए। घायल सिपाहियों को मेडिकल काॅलेज पहुंचा इलाज कराया गया। देर रात में एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज को भी इस घटना की जानकारी हुई तो वह भी इसकी जानकारी लेने पहुंचे। तत्काल अतिरिक्त फोर्स बुलाई गई। दो आरोपी युवकों छोटेलाल व लालचंद को गिरफ्तार भी कर लिया गया।
सोमवार को सरहरी चैकी प्रभारी उदयभान सिंह की तहरीर पर गुलरिहा थाने में 16 नामजद व 60 अज्ञात लोगों पर 7 क्रिमिनल एक्ट, आईपीसी 147, 148, 149, 307, 332, 353, 504,506 सहित कई अन्य धाराओं में केस पंजीकृत किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो