scriptगोरखपुर में गाड़ियों का हो रहा इस तरह चलान, नहीं कर सकेंगे बहानेबाजी | Traffic Police new initiative for rule breakers | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में गाड़ियों का हो रहा इस तरह चलान, नहीं कर सकेंगे बहानेबाजी

Traffic

गोरखपुरDec 14, 2018 / 10:53 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

traffic system

गोरखपुर में गाड़ियों का हो रहा इस तरह चलान, नहीं कर सकेंगे बहानेबाजी

नए प्रयोगों के क्रम में बृहस्पतिवार को गोलघर रोड पर नो पार्किंग जोन में अवैध तरीके से खड़ी चार पहिया वाहनों पर पुलिस अधीक्षक ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा ने गाड़ियों पर चालान चस्पा किया।

जाम में अवैध तरीके से गाड़ी खड़ा कर देने वालों पर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा व ट्रैफिक विभाग के टीएसआई सहित अन्य सहयोगियों के साथ इस अनोखी कार्यवाही को अंजाम दिया।
इस सम्बंध में एसपी ट्रैफिक ने बताया कि सड़कों पर आड़े तिरछे खड़े होने वाले वाहनों के कारण जाम की समस्या उत्पन्न होती है और जब ऐसे वाहनों का चालान काटा जाता था तो या तो चालान कहीं गायब हो जाता था या हवा के कारण उड़ जाता था जिससे वाहन स्वामियों को पता ही नहीं चलता था कि उनके वाहन का चालान किया गया है गाड़ियों पर चालान चस्पा करने से वाहन स्वामियों को तत्काल इस बात की जानकारी हो जाएगी कि उनका चालान हो गया है। चालान पर दिनांक अंकित होने के साथ 7 दिनों का समय दिया जाता है कि वह इस सम्बंध में यातायात कार्यालय में संपर्क कर लें। उन्होंने कहा कि इस चालान कॉपी को आसानी से नहीं छुड़ाया जा सकता है।

Home / Gorakhpur / गोरखपुर में गाड़ियों का हो रहा इस तरह चलान, नहीं कर सकेंगे बहानेबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो