scriptगोरखपुर में हाईस्कूल में कार्मल का दबदबा, सुंदरम मिश्रा ने किया जिला टाॅप | UP Board Result: Carmel girl Sundaram topped district in High School | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में हाईस्कूल में कार्मल का दबदबा, सुंदरम मिश्रा ने किया जिला टाॅप

UP Board Result 2019

गोरखपुरApr 27, 2019 / 03:19 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

UP Board

गोरखपुर में हाईस्कूल में कार्मल का दबदबा, सुंदरम मिश्रा ने किया जिला टाॅप

यूपी बोर्ड का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। प्रदेश की मेरिट लिस्ट में गोरखपुर के एक भी छात्र-छात्रा को जगह नहीं मिल सका है। गोरखपुर-बस्ती मंडल की एक भी विद्यार्थी ने मेरिट में जगह बनाने में सफलता नहीं पाई है। यूपी बोर्ड द्वारा जिलेवार मेरिट सूची भी जारी की गई है। गोरखपुर जिले में हाईस्कूल में कार्मल गल्र्स इंटर काॅलेज की सुंदरम मिश्रा ने जिला टाॅप किया है। जिले की टाॅप टेन मेरिट सूची में कार्मल गल्र्स इंटर काॅलेज की बेटियों का दबदबा कायम है।
गोरखपुर जिले में हाईस्कूल की मेरिट सूची, ये हैं टाॅपर

कार्मल गल्र्स इंटर काॅलेज की सुंदरम मिश्रा ने 93.83 प्रतिशत अंक पाकर जिला टाॅप किया है। जबकि सहजनवां के मनोज कुमार ने 92.33 प्रतिशत अंकर पाकर दूसरे नंबर पर रहे हैं। एसडी इंटर काॅलेज हनुमानचक बड़हलगंज के अनूप कुमार निषाद तीसरे तो कार्मल गल्र्स की प्रकृति व अनुष्का सिंह क्रमशः चैथे व पांचवे नंबर पर रहीं है। वीएनबीपी हाईस्कूल महराजगंज के धर्मदेव व शबनम मेमोरियल बड़हलगंज के नीरज यादव जिले की मेरिट लिस्ट में छठवें नंबर पर हैं।
सेंट मेरी की अनुप्रिया कन्नौजिया व कमला सिंह मेमोरियल गल्र्स काॅलेज सजहनवा की अंजलि गुप्ता को सातवां स्थान मिला है। सरस्वती विद्या मंदिर आर्यनगर की महिमा गुप्ता को आठवां तो सेंट मेरी की अंजलि सिंह को नौंवा स्थान मेरिट लिस्ट में मिला है। एमजी इंटर काॅलेज के श्रीविलास मिश्र व कार्मल की आयशा रिजवान संयुक्त रूप से हाईस्कूल की जिला मेरिट लिस्ट में दसवें नंबर पर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो