scriptबुलंदशहर, गाजीपुर के बाद अब यहां दरोगा की पहले फाड़ी वर्दी फिर केरोसिन छिड़क जलाने की कोशिश | After Bulandshahr, Ghazipur, now in greno, first torn out Uniform agai | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

बुलंदशहर, गाजीपुर के बाद अब यहां दरोगा की पहले फाड़ी वर्दी फिर केरोसिन छिड़क जलाने की कोशिश

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस के साथ मारपीट का आरोप

ग्रेटर नोएडाJan 15, 2019 / 11:54 am

Ashutosh Pathak

grno

बुलंदशहर, गाजीपुर के बाद अब यहां दरोगा की पहले फाड़ी वर्दी फिर केरोसिन छिड़क जलाने की कोशिश

ग्रेटर नोएडा। अपराध मुक्त प्रदेश का दावा कर सत्ता में योगी सरकार में इन दिनों खाकी ही सुरक्षित नहीं है। बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि गाजीपुर में एक कॉन्स्टेबल की हत्या हो जाती है। ये सिलसिला अभी भी जारी है। पश्चिमी यूपी के ही ग्रेटर नोएडा के दनकौर में पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। जिसमें एक दरोगा की जान जाते-जाते बची हैं।
दरअसल मंडपा गांव में बीती देर रात पुलिस एक आरोपी को पकड़ने गई थी। आरोपी पर एक फाइनेंस कंपनी का बकाया था। बकाया नहीं चुकाने पर दनकौर कोतवाली के दरोगा दो सिपाहियों को लेकर फाइनेंसर और गारंटर के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पहुंचे। लेकिन जैसे ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया परिजनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे मौके पर भारी ग्रामीण पहुंच गए और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। साथ ही आरोपी है कि दरोगा के साथ मारपीट भी की गई इसके बाद आरोपी युवक को उन्होंने छुड़ा लिया।
वहीं खबरों के मुताबिक हमले के दौरान एक दरोगा की वर्दी भी फट गई। साथ ही लोगों ने दरोगा पर केरोसिन का तेल छिड़कर आग लगाने की कोशिश की। ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ता देख पुलिस टीम ने अन्य फोर्स को भी मौके पर बुला लिया। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया। हालांकि, दरोगा के साथ हुई घटना से दनकौर कोतवाली पुलिस इनकार कर रही है।
वहीं आरोपी पक्ष का कहना है कि पुलिस ने उनके घर में पहुंचकर तोड़फोड़ की थी। साथ ही परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी की। वहीं दनकौर कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी सतपाल सिंह का कहना है कि मंडपा गांव में फाइनेंसर और गारंटर की पिटाई की गई। पुलिस बल के साथ कोई विवाद नहीं हुआ है। यदि पीड़ित फाइनेंसर की ओर से मामले की शिकायत की गई, तो पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Home / Greater Noida / बुलंदशहर, गाजीपुर के बाद अब यहां दरोगा की पहले फाड़ी वर्दी फिर केरोसिन छिड़क जलाने की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो