scriptEncounter : दादरी पुलिस ने घेराबंदी कर एनकाउंटर में अनिल दुजाना गैंग के शार्प शूटर को मारी गोली, कार्बाइन बरामद | Anil Dujana gang sharp shooter injured in dadri police encounter | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Encounter : दादरी पुलिस ने घेराबंदी कर एनकाउंटर में अनिल दुजाना गैंग के शार्प शूटर को मारी गोली, कार्बाइन बरामद

Encounter in Dadri : दादरी पुलिस ने एनकाउंटर में अनिल दुजाना गैंग के शार्प शूटर 75 हजार के इनामी अनुज चौधरी को गोली मारकर गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, बदमाश अनुज 9 साल से फरार चल रहा था। पुलिस ने उसके कब्जे से एक कार्बाइन के साथ तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।

ग्रेटर नोएडाJun 16, 2022 / 10:53 am

lokesh verma

anil-dujana-gang-sharp-shooter-injured-in-dadri-police-encounter_1.jpg
Encounter in Dadri : ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कुख्यात अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग के लिए काम करने वाले शार्प शूटर को एनकाउंटर में गोली मारकर पस्त कर दिया है। बताया जा रहा है कि शार्प शूटर अनुज चौधरी पर पुलिस ने 75 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। बदमाश अनुज के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने अनुज के कब्जे से एक कार्बाइन, तमंचा और कारतूस के साथ एक कार बरामद की है।
ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दादरी पुलिस को सूचना मिली थी कि कुख्यात अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग के लिए कार्य करने वाला इनामी बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा के दादरी में आ रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच एक सेंट्रो में सवार होकर आए बदमाश अनुज को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया। खुद को पुलिस से घिरा देख बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें – जुमे की नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों पर बड़ी कार्रवाई 95 की संपत्ति चिन्हित

पुलिस जवाबी फायरिंग में लगी गोली

एडीसीपी ने बताया कि इसके बाद पुलिस टीम की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह वहीं पस्त हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसको दबोच लिया। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें – इमारत के नीचे ही बना था अग्निकुंड, जिंदा फेंक दिए थे लोग, कांप जाएगी रूह

2013 से लगातार चल रहा था फरार

एडीसीपी ने बताया कि अनुज चौधरी नाम का बदमाश शार्प शूटर है। इस पर लूट हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी समेत कई दर्जन मुकदमे दर्ज हैं और पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी। नोएडा पुलिस ने इस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। वहीं गाजियाबाद पुलिस ने भी इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। अनुज चौधरी उर्फ गोलू 2013 से लगातार फरार चल रहा था।

Home / Greater Noida / Encounter : दादरी पुलिस ने घेराबंदी कर एनकाउंटर में अनिल दुजाना गैंग के शार्प शूटर को मारी गोली, कार्बाइन बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो