scriptBreaking- मेंथा आयल के वेयर हाउस में लगी आग तो आसमान में उछलने लगे ड्रम- देखें वीडियो | Big Fire In Menha Oil Factory In Greater Noida Kasna | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Breaking- मेंथा आयल के वेयर हाउस में लगी आग तो आसमान में उछलने लगे ड्रम- देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा में है मेंथा आयल का वेयर हाउस
फैक्‍ट्री में रखा हुआ था काफी मात्रा में केमिकल
मेंथा ऑयल के ड्रमों में हुआ ब्लास्ट तो उछले हवा में

ग्रेटर नोएडाAug 26, 2019 / 09:59 am

sharad asthana

greater noida
ग्रेटर नोएडा। कासना की साइट-5 में डी-44 में मेंथा आयल का वेयर हाउस है। रविवार रात को इसमें भीषण आग लग गई। फैक्‍ट्री में काफी मात्रा में केमिकल रखा हुआ था। इस कारण देखते ही देखते आग ने पूरी कंपनी को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलने पर दमकल की 15 गाड़ि‍यां मौके पर पहुंचीं लेकिन आग की भयवता को देखते आस-पास के जिलों से भी गाड़ि‍यां बुलाई गईं। आग लगने की वजह और नुकसान का अनुमान अभी तक नहीं लग पाया। आग बुझाने का काम सुबह भी जारी था।
देर रात लगी आग

कासना की साइट-5 में वी-अरोमेटिव कंपनी का वेयर हाउस है। इसमें मेंथा आयल रखा गया था। देर रात करीब 12 बजे वेयर हाउस में अचानक आग लग गई। आग ने पूरी फैक्‍ट्री को अपनी आगोश में ले लिया। दमकल की चार दर्जन गाड़ियाों ने आग बुझाने का काम शुरू किया। वहीं, मेंथा ऑयल के ड्रमों में ब्लास्ट होने लगा। इससे ड्रम आसमान मे काफी ऊपर तक उछले।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने CRPF जवान की मां, बेटे व पत्‍नी को पीटकर फौजी को थाने में किया बंद, अमित शाह के ऑफिस से फोन आने पर छोड़ा

दूसरे जिले से भी मंगाई फायर ब्रि‍गेड

आग इतनी भयावह थी कि दमकल विभाग को नोएडा फेज-1 नोएडा फेज-2 , सैक्टर-58, फेज -3 के अलावा गाजियाबाद से भी गाड़ियां मंगवानी पड़ी। आग बुझाने का काम अब भी जारी है। एफएसओ ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार के अनुसार, आग लगने के कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा। प्रारंभिक जांच में इससे करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Greater Noida / Breaking- मेंथा आयल के वेयर हाउस में लगी आग तो आसमान में उछलने लगे ड्रम- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो