scriptVideo: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्‍सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार बस डिवाइडर पर चढ़ी, कई घायल | Bus Accident On Noida Greater Noida Expressway | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Video: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्‍सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार बस डिवाइडर पर चढ़ी, कई घायल

ग्रेटर नोएडा नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में हुआ हादसा
फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही बस में सवार थे 25-30 लोग
घायलों काे निजी अस्‍पताल में उपचार कराकर भेजा घर

 

ग्रेटर नोएडाMay 15, 2019 / 02:08 pm

sharad asthana

greater noida

Video: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्‍सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार बस डिवाइडर पर चढ़ी, कई घायल

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक तेज रफ्तार बस डिवाइडर पर चढ़कर खंभे से टकरा गई। सेक्‍टर-150 सेक्टर के पास हुए हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। उनको नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से सभी को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। बताया जाता है कि बस फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही थी।
यह भी पढ़ें

देर रात साढ़े तीन लाख रुपये लेकर भटक रहे बुजुर्ग का सच जानकर पुलिस भी रह गई दंग

तकनीकी खराबी के कारण हुआ हादसा

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को एक तेज रफ्तार बस असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही बस में 25 से 30 लोग सवार थे। नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के सेक्टर 150 के पास यह हादसा हुआ। बस में सफर कर रहे रामबाबू सिंह का कहना है क‍ि तकनीकी खराबी के कारण बस का संतुलन बिगड़ गया था। उस समय बस में 25-30 सवारियां थीं। इसमें आधा दज्र से ज्‍यादा लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो