scriptNoida: Corona के बढ़े केस तो सीएम योगी ने अधिकारियों की लगाई क्लास, डीएम ने मांगी छुट्टी | cm yogi meeting with officials of gautam budh nagar regard coronavirus | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Noida: Corona के बढ़े केस तो सीएम योगी ने अधिकारियों की लगाई क्लास, डीएम ने मांगी छुट्टी

Highlights:
-सोमवार दोपहर तक जनपद में पीड़ितों की संख्या 37 पहुंच गई
-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकारियों संग बैठक करने पहुंचे
-उन्होंने प्रशसान और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई

ग्रेटर नोएडाMar 30, 2020 / 06:27 pm

Rahul Chauhan

_1585560382.jpg
ग्रेटर नोएडा। कोरोना वायरस का कहर गौतमबुद्ध नगर में बढ़ता ही जा रहा है। हर रोज नए मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार दोपहर तक जनपद में पीड़ितों की संख्या 37 पहुंच गई। वहीं इसी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकारियों संग बैठक करने पहुंचे। जहां उन्होंने प्रशसान और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। वहीं इसके बाद जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर ने चीफ सेक्रेट्री आरके तिवारी को चिट्ठी लिखकर 3 महीने की छुट्टी की मांग की है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में 4 निजी अस्पताल समेत 5 में किए जा रहे आइसोलेशन वार्ड तैयार

जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने बैठक के दौरान जिलाधिकारी बी.एन सिंह और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव को जमकर फटकार लगाई। प्राप्त सूचना के अनुसार सीएम योगी ने फटकार लगाते हुए कहा कि दो महीने से आप लोग क्या कर रहे थे। जनपद का माहौल आप लोगों ने ही खराब किया है। आप एक दूसरे के ऊपर जिम्मेदारी डाल रहे हैं। दो महीने पहले ही रेड अलर्ट जारी किया गया था, बावजूद इसके सही तैयारी नहीं की गई।
यह भी पढ़ें

लोगों की मदद को Lockdown का उल्लंघन करना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूचना के अनुसार जिस कंपनी के चलते जनपद में संक्रमण तेजी से फैला है उस पर सख्त कार्रवाई नहीं करने को लेकर भी सीएम योगी ने जिलाधिकारी को फटकार लगाई है। इसके अलावा जनपद में कंट्रोल रूम के सही से काम नहीं करने पर नाराजगी जाहिर की गई है।

Home / Greater Noida / Noida: Corona के बढ़े केस तो सीएम योगी ने अधिकारियों की लगाई क्लास, डीएम ने मांगी छुट्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो