scriptग्रेटर नोएडा: सीआरपीएफ कैंप में सिपाही ने ASI को मारी गोली, हुई मौत | CRPF asi shot dead by constable after dispute in Greater Noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा: सीआरपीएफ कैंप में सिपाही ने ASI को मारी गोली, हुई मौत

सूरजपुर के सुत्याना गांव स्थित सीआरपीएफ कैंप की घटना, ईकोटेक—3 कोतवाली में एफआईआर दर्ज

ग्रेटर नोएडाJan 18, 2018 / 02:24 pm

lokesh verma

CRPF asi shot dead by constable after dispute in Greater Noida
ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर के सुत्याना गांव स्थित सीआरपीएफ कैंप में बुधवार को गोली लगने से एक एएसआई की मौत हो गई। बताया गया है कि परेड के दौरान सिपाही और एएसआई के बीच में कहासुनी हो गई थी। बाद में इनके बीच में मेस में भी कहासुनी हुई। इस दौरान गोली चल गई और एएसआई को जा लगी। गोली लगने से एएसआई की मौत हो गई। बताया गया है कि सिपाही की राइफल से गोली चली है। इस मामले में ईकोटेक—3 कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने पूछताछ के लिए सिपाही को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी गोली मारने की वजह साफ नहीं हो सकी है। ईकोटेक—3 कोतवाली पुलिस ने एएसआई के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार मूलरूप से गाजीपुर मोहम्मदाबाद के पाली गांव निवासी मनोज राय सूरजपुर के सुत्याना गांव स्थित सीआरपीएफ की 177 बटालियन में एएसआई के पद पर तैनात थे। सीआरपीएफ की 177 बटालियन में बिहार के छपरा गांव निवासी संजीव कुमार भी तैनात है। दोनों की वर्तमान तैनाती सूरजपुर के सीआरपीएफ कैंप में हैै। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में परेड के दौरान कहासुनी हो गई थी। इसी कहासुनी के दौरान मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उनके बीच मेंं सुलह करा दी। बाद में उनका सामना मेस में हो गया। इस दौरान दोनों के बीच में विवाद बढ़ गया। आरोप है कि उसी दौरान गोली चल गई। पुलिस की मानें तो गोली अचानक चली थी। इसकी जांच की जा रही है।
ईकोटेक—3 कोतवाली इंजार्च केके राणा ने बताया कि मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हालांकि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही गोली मारने की वजह से साफ हो सकेगी। उन्होंने बताया कि गोली चली है, लेकिन यह साफ नहीं है कि गोली चलाई गई है या फिर अचानक चली है। वहीं सिपाही भी मामले में बोलने को तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि परेड के दौरान दोनों के बीच में हुई कहासुनी ही एएसआई की हत्या की वजह बन गई।

Home / Greater Noida / ग्रेटर नोएडा: सीआरपीएफ कैंप में सिपाही ने ASI को मारी गोली, हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो