scriptअब रावण नहीं आतंकवाद के खात्मे की जरूरत – डिप्टी सीएम | Deputy CM Dinesh Sharma inaugurated Ramlila in Greater Noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

अब रावण नहीं आतंकवाद के खात्मे की जरूरत – डिप्टी सीएम

उत्‍तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ग्रेटर नोएडा में रामलीला के उद्घाटन अवसर पर लगाए जयश्री राम के नारे

ग्रेटर नोएडाSep 25, 2017 / 09:43 am

lokesh verma

Dinesh Sharma

दिनेश शर्मा

ग्रेटर नोएडा. शहर की रामलीला में यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने रविवार को शिकरत की। यह पहला मौका था, जब किसी डिप्टी सीएम ने ग्रेटर नोएडा की रामलीला में पहुंचकर जयश्री राम के नारे लगाए हैं। यहां ढोल—नगाड़ों से उनका स्वागत किया गया। पाई—1 सेक्टर की श्री धार्मिक रामलीला कमैटी की तरफ से शॉल और गदा भेंट की गई, जबकि साइट—4 स्थित श्री रामलीला कमिटी की तरफ से उन्हें प्रतीक चिन्ह भेट किया गया। इस दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि अब रावण के अंत की आवश्यकता नहीं है। अब देश से आंतकवाद को खत्म करने की जरूरत है।
सबसे पहले डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पाई—1 सेक्टर स्थित श्री धार्मिक रामलीला कमैटी की तरफ से आयोजित रामलीला में शामिल हुए। यहां उन्होंने दीप प्रज्जवलित कर रामलीला की विधिवत शुरुआत की। इस मौके पर श्री धार्मिक रामलीला कमैटी के संस्थापक सुशील महाराज, अध्यक्ष आनंद भाटी, महासचिव ममता तिवारी समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने सदैव सत्य की राह पर चलना सिखाया है। उसके बाद में डिप्टी सीएम का काफिला साइट—4 स्थित श्री रामलीला कमैटी की तरफ से आयोजित रामलीला में पहुंचा। यहां उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि समाज की भलाई के लिए कार्य करें, ताकि समाज के साथ—साथ देश की भी तरक्की हो सके।
अब आतंकवाद का खात्मा जरूरी

इस मौके पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि अब रावण के अंत की आवश्यकता नहीं है। अब देश से आंतकवाद को खत्म करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आंतकवाद को खत्म करने के लिए सभी को आगे आना होगा। तभी इसे समाप्त किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आतंकवाद के खात्मे की लड़ाई लड़ रही है। जिस तरह राक्षसों का खात्मा भगवान राम ने किया था, इसी तरह आतंकवादियों का खात्मा देशवासियों को मिलकर करना होगा।
नहीं पहुंचे पंकज सिंह

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के साथ केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा, दादरी विधायक तेजपाल नागर, जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष विजय भाटी समेत जिले के तमाम बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे, लेकिन इस दौरान नोएडा विधानसभा से विधायक पंकज सिंह नहीं पहुंचे।
सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम

डिप्टी सीएम के दौरे को देखते हुए पुलिस की तरफ से भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। इस दौरान जगह—जगह पुलिसकर्मी तैनात दिखाई दिए। हालांकि थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक को भी रोकना पड़ा। जिसके चलते परीचौक पर जाम की स्थिति बन गई। लोगों को दिक्कतें भी उठानी पड़ी। बता दें कि सीएम के काफिले में 50 से अधिक वाहन शामिल थे। जिसको लेकर परीचौक, पी—3, ऐच्छर, बिरौंडा, होंडा गोल चक्कर आदि पर जगह—जगह पुलिस बल तैनात किया गया था। वहीं पीसीआर भी गश्त पर लगाई गई थी। उधर डिप्टी सीएम के काफिले को देखते हुए कई जगह रुट डायवर्ट किया गया तो कई जगह जाम की स्थिति बनी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो