scriptबाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, दिखा खौफनाक मंजर | encounter between police and criminal | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:
-एनकाउंटर में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया
-तीन बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए
-पुलिस की गिरफ्त में आए घायल बदमाश की पहचान मोहित के रूप में हुई है

ग्रेटर नोएडाMay 26, 2020 / 09:28 pm

Rahul Chauhan

firing.jpg

,,

गाजियाबाद। जनपद से बाइक लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों के साथ जारचा क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश गोली लागाने से घायल हो गया, जबकि उसके तीन साथी मौके से फरार होने में सफल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जबकि फरार बदमाशों के लिए पुलिस कोम्बिंग कर रही है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने लूट में इस्तेमाल की गई बाइक, लूटी हुई बाइक और एक नकली पिस्टल और डंडा भी बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

10 आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर, राजीव सब्बरवाल मेरठ जोन के नए एडीजी

पुलिस की गिरफ्त में आए घायल बदमाश की पहचान मोहित के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक बदमाश मोहित ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर गाजियाबाद में एक व्यक्ति को नकली पिस्तौल दिखाकर रोका और सिर पर डंडा मारकर घायल करने के बाद उसकी बाइक लूट ली थी। गाजियाबाद में हुई इस लूट के बाद नोएडा पुलिस अलर्ट को गई थी और चेकिंग अभियान चला रही थी। उसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर बदमाश आते दिखाई दिए। जब पुलिस ने रोक करना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगे।
यह भी पढ़ें

दफ्तर खुलते ही यूपी के इस जिले में हाे गए 321 बैनामे, डेढ़ कराेड़ से अधिक का मिला राजस्व

पुलिस की जवाबी फायरिंग में मोहित को पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया। जबकि उसके अन्य साथी मौके से पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे मोहित को इलाज कीजिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जब भी फरार बदमाशों की तलाशी के लिए कॉम्बिंग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने गिरफ्तार मोहित से घटना में प्रयुक्त होने वाली बाइक और चोरी की हुई बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने कब्जे से एक झोला और झूले के अंदर एक नकली पिस्टल डंडा भी बरामद किया है। डंडे में खून लगा हुआ है, जिससे साफ हो रहा है कि पहले बदमाश बाइक सवार युवकों को नकली पिस्टल दिखाकर उसे उस डंडे से घायल कर देते थे और उसके बाद लूट की घटना को अंजाम देते थे। यह बदमाश काफी लंबे समय से नोएडा ग्रेटर नोएडा दिल्ली एनसीआर में लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

Home / Greater Noida / बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, दिखा खौफनाक मंजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो