पुलिस और वाहन चोरों के बीच मुठभेड़, 2 वाहन चोर हुए गोली का शिकार

मामला थाना बिसरख क्षेत्र का है। चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जुट गई है। बदमाशों के पास से चोरी की क्रेटा गाड़ी बरामद।

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट स्थित थाना बिसरख पुलिस की सोमवार देर रात बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। वहीं एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। घायल बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक क्रेटा गाड़ी, दो तमंचा, दो जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद किये गये हैं। पुलिस के मुताबिक बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के वाहन चोर हैं। दोनों को थाना बिसरख पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: क्या पूर्व मंत्री वसीम अहमद की पत्नी को सपा लड़ाएगी विधानसभा चुनाव?, पूर्व सीएम से मुलाकत के बाद चर्चा हुई तेज

एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बीते कई दिनों से वाहन चोरी की घटनाओं की शिकायते लगातार मिल रही थीं। जिसके बाद से नोएडा पुलिस अलर्ट पर थी। पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी कड़ी में थाना बिसरख पुलिस देर रात राइस सिटी के पास पुस्ता के किनारे वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी सामने से आ रहे एक क्रेटा गाड़ी को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी में बैठे बदमाश गाड़ी भगाने लगे। पुलिस टीम ने जब गाड़ी का पीछा किया तो बदमाश पुलिस पर हमला कर गाड़ी से उतरकर भागने लगे। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: Corona की आशंकित तीसरी लहर के लिए आगामी 15 दिन महत्वपूर्ण, यूपी में बढ़ाई गई सख्ती

एडीसीपी घायल बदमाशों की पहचान सिराज पुत्र नसरू और रामू पुत्र बच्चू के रूप में हुई है, वही मौके का फायदा उठा कर एक बदमाश जंगल की ओेर फरार हो गया जिसकी तलाश में कांबिंग की जा रही है। पकड़े गए दोनों बदमाश शातिर किस्म के वाहन चोर है, इनके ऊपर एनसीआर के कई जनपदों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है, फिलहाल पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया और इनसे पूछताछ कर रही है और इनके बाकी आपराधिक इतिहास की छानबीन की जा रही है, घायल बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक क्रेटा गाड़ी, दो तमंचा, दो जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद किये गये हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned