scriptइस भाजपा नेता को अधिकारियों से पंगा लेना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर अब हुई बड़ी कार्रवाई | fir lodget against bjp yuva morcha district president annu pandit | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

इस भाजपा नेता को अधिकारियों से पंगा लेना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर अब हुई बड़ी कार्रवाई

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत 153 लोगों पर बादलपुर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है।

ग्रेटर नोएडाJan 03, 2019 / 07:27 pm

Rahul Chauhan

Cm Yogi Adityanath

Cm Yogi Adityanath

ग्रेटर नोएडा। बिजली चोरी में काटे गए कनेक्शन को जोडऩे के लिए विभाग के अफसरों के साथ अभद्र बर्ताव करने, तीन घंटे तक बंधक बनाने, धमकी देने और बदसलूकी करने का आडियो व वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। जिसके बाद भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत 153 लोगों पर बादलपुर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है।
यह भी पढ़ें

इस जिले में शराबियों ने ‘तोड़ा’ रिकॉर्ड, 309 करोड़ रुपये की शराब गटक गए लोग

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अडियो और विडियो भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित का है। सादोपुर की झाल निवासी महेंद्र पुत्र हरदत्त पर विभाग ने बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। उस पर जुर्माना भी लगाया गया था। यह कार्रवाई कुछ माह पहले की है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में अचानक सीएम याेगी आदित्यनाथ का प्राेग्राम हुआ रद्द, अब आएंगे पीएम नरेंद्र माेदी

आरोप है कि भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित ने फोन कर विभाग के अधिशासी अभियंता संजय कुमार शर्मा को महेंद्र का बिजली कनेक्शन न जोडऩे पर भुगत लेने की धमकी दी। कहा कि तुम्हारा मुंह काला कर कपड़े फाड़कर बाहर फेंक दूंगा।
हमेशा ही विवादों में रहने वाले भाजपा नेता की धमकी के आगे जब अधिशासी अभियंता नहीं झुके तो 31 दिसंबर को अन्नू पंडित अपने करीब 150 समर्थकों के साथ बादलपुर स्थित विद्युत उपखंड कार्यालय पहुंच गए। उस समय विभागीय बैठक चल रही थी। आरोप है कि अन्नू पंडित आफिस में जबरन घुस गए और अधिशासी अभियंता संजय कुमार शर्मा का मोबाइल फोन और दूसरे सरकारी दस्तावेज छीन लिया। भाजपा नेता ने सरकारी कामकाज भी ठप कर दिया। आरोप है कि करीब तीन घंटे तक अधिशासी अभियंता को आफिस में ही बंधक बनाए रखा और आने वाले 3-4 दिनों में देख लेने की धमकी दी।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनावों से पहले ही अखिलेश यादव के लिए बुरी खबर, यहां फूंक दिया गया इस उम्मीदवार का पुतला

आडियो और वीडियो वायरल होने के बाद पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी आशुतोष निरंजन और चेयरमैन आलोक कुमार के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। शिकायतकर्ता अफसर ने भाजपा नेता से खतरा बताते हुए अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की है। एफआईआर में अन्नू पंडित के अलावा अतुल पंडित और राज नागर को नामजद किया गया है। इसके अलावा 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है।
बिजली विभाग के अफसर निशांत नवीन ने बताया कि शासन के आदेश पर बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसमें भूखंड अधिकारी महेंद्र सिंह के खिलाफ 6 महीने पहले बिजली चोरी में एफआईआर कराई गई है। उन्होंने बताया कि महेंद्र ने 6 महीने से बिजली का एसेसमेंट भी नहीं भरा था। इस पर बिजली विभाग ने कार्रवाई करते हुए मीटर निकाल लिया था। उन्होंने बताया कि अन्नू पंडित अपने समर्थकों के साथ आकर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो