scriptरितिक रोशन गैंग का इनामी बदमाश आखिर पकड़ा गया, लंबे समय से पुलिस को थी तलाश | Greater Noida Crook of Hrithik Roshan gang was finally caught by police | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

रितिक रोशन गैंग का इनामी बदमाश आखिर पकड़ा गया, लंबे समय से पुलिस को थी तलाश

Police Encounter in Greater Noida : चर्चित रितिक रोशन गैंग का इनामी बदमाश आशू उर्फ बिट्टू उर्फ हरेन्द्र पिछले तीन साल से फरार चल रहा था। जिसके पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के गामा-1 गोल चक्कर से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। बदमाश पर 25,000 रुपए का इनाम घोषित था।

ग्रेटर नोएडाNov 01, 2022 / 12:52 pm

Jyoti Singh

greater_noida_crook_of_hrithik_roshan_gang_was_finally_caught_by_police.png
Police Encounter in Greater Noida : ग्रेटर नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां तीन साल से फरार रितिक रोशन गैंग का इनामी बदमाश आखिरकार दबोच लिया गया है। बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार इस बदमाश पर छह से ज्यादा लूटपाट के मामले दर्ज हैं। वहीं पुलिस को बदमाश के पास से बाइक, अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। बता दें कि पकड़ा गया बदमाश चर्चित रितिक रोशन गैंग का सदस्य है। वह अपने साथियों रितिक, रोशन और देवदत्त के साथ मिलकर राह चलते लोगों को अपनी कार में बैठाकर या फिर राह चलते लोगों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देता था।
जानें क्या है पूरा मामला

डीसीपी अभिषेक वर्मा के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 पुलिस क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान चला रखा था। इस दौरान पुलिस को गामा-1 गोल चक्कर के पास चर्चित रितिक रोशन गैंग के सदस्य लूटेरा के होने की सूचना मिली। जब पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस और शातिर लुटेरे के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसके बाद पुलिस ने गोली चलाते हुए 25,000 के इनामी बदमाश को धर दबोचा।
पैर में गोली लगने से घायल

पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश का नाम आशू उर्फ बिट्टू उर्फ हरेन्द्र है। बताया जाता है कि बदमाश पिछले करीब तीन साल से फरार चल रहा था। जिसकी पुलिस काफी समय से तलाश में थी। वहीं पुलिस को जब आशू उर्फ बिट्टू उर्फ हरेन्द्र के होने की खबर लगी तो पुलिस उसे पकड़ने के लिए गामा-1 गोल चक्कर पहुंची। जहां पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसके बाद घायल बदमाश को गिरफ्तार किया गया है।
यह भी पढ़े – ट्रिपल मर्डर से दहल उठा यूपी का बदायूं, घर में घुसकर सपा नेता, पत्नी और मां की हत्या

बदमाश के पास से ये बरामद

पुलिस ने बदमाश के पास से मौके से चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक अवैध तंमचा और कारतूस बरामद किया है। फिलहाल घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि बदमाशों ने थाना बीटा-2 क्षेत्र में गामा-1 गेट के पास से एक व्यक्ति से कार में आकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। बदमाश ने उससे एक मोबाइल फोन, आधार कार्ड और 2200 रूपये लूट लिए थे।
तीन साल से फरार था बदमाश

आरोपी बदमाश व्यक्ति को लूटने के बाद मौका पाकर फरार हो गया था। जिसके बाद से ही वह गिरफ्तारी से बचने के लिए खुद को 3 साल से छिपाए हुए था। बता दें कि बदमाश नोएडा के चर्चित रितिक रोशन गैंग का सदस्य है जो अपने साथियों रितिक, रोशन, देवदत्त के साथ मिलकर राह चलते लोगों को अपनी कार में बिठाकर या राहगीरों के साथ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो