VIDEO: थम नहीं रहा वारदातों का सिलसिला, नोएडा में सर्राफ को गोली मारकर लूट के बाद ग्रेनो में गनप्वाइंट पर डकैती

Highlights:

-सेक्टर डेल्टा-2 एल ब्लॉक में भूमेश कुमार रहते हैं

-वह सूरजपुर कस्बे में कारोबारी हैं

-शुक्रवार रात पांच-छह हथियारबंद डकैत उनके घर में घुस आए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया

ग्रेटर नोएडा। शहर में कारोबारी के परिवार को गनपॉइंट पर बंधक बनाकर बदमाश घर से लाखों रुपये की नगदी, जेवरात और कीमती सामान लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस लूटपाट में परिवार के ही किसी जानकार का हाथ है। इस मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : वेलेंटाइन डे पर नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर हेड कांस्टेबल मां को उतारा मौत के घाट

दरअसल, सेक्टर डेल्टा-2 एल ब्लॉक में भूमेश कुमार रहते हैं। वह सूरजपुर कस्बे में कारोबारी हैं। परिवार वालों का कहना है कि शुक्रवार रात पांच-छह हथियारबंद डकैत उनके घर में घुस आए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। इसके बाद डकैतों ने उनके बच्चों को गनप्वाइंट पर ले लिया और घर में रखे आभूषण व नकदी अलमारियों से निकलवा ली। पूरे घर को साफ करने के बाद डकैत इत्मीनान से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: घर के बाहर से कुमार विश्वास की Fortuner कार चोरी, रात में चोरों ने किया हाथ साफ

इस वारदात से परिवार बुरी तरह दहशत में है। बदमाशों के जाने के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने उनसे बदमाशों के हुलिया आदि के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और सबूत एकत्रित किए। सेक्टर के लोगों को वारदात की जानकारी मिली तो पीड़ित के घर के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई है। डीसीपी हरीशचंद का कहना है कि प्रारम्भिक जांच में इस बात की जानकारी मिली है कि इस लूटपाट में परिवार के किसी जानकार का हाथ है। इस मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned