scriptगुरुग्राम के थाने से चोरी हुई कार लेकर जा रहे बदमाश का पुलिस से हुआ सामना, चौंकाने वाला मामला आया सामने, देखें वीडियो | police arrested 1 criminal | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

गुरुग्राम के थाने से चोरी हुई कार लेकर जा रहे बदमाश का पुलिस से हुआ सामना, चौंकाने वाला मामला आया सामने, देखें वीडियो

Highlights:
-पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश का नाम दनकौर क्षेत्र के गढ़ी आजमपुर निवासी अचपल है
-पुलिस की जांच में पता लगा है कि गिरफ्तार आरोपी दनकौर का रहने वाला है और खनन का काम करता है
-इसके अलावा उसे लूट के हथियार खरीदने का भी शौक है

ग्रेटर नोएडाFeb 27, 2020 / 01:57 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-02-27_13-26-13.jpg
नोएडा। शहर के फेस-टू की पुलिस ने चोरी की दो कारों सहित एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी युवक का भाई पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी के कब्जे से हरियाणा के गुरुग्राम के थाना सेक्टर-5 से चोरी की गई कार, फैक्ट्री मेड राइफल, अचपल के भाई द्वारा छोड़ी गई 9 एमएम पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं।
यह भी पढ़ें

वायरल वीडियो में प्रेमी युगल से बदसलूकी, पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार, Video

पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश का नाम दनकौर क्षेत्र के गढ़ी आजमपुर निवासी अचपल है। पुलिस की जांच में पता लगा है कि गिरफ्तार आरोपी दनकौर का रहने वाला है और खनन का काम करता है। इसके अलावा उसे लूट के हथियार खरीदने का भी शौक है। डीसीपी ज़ोन 2 के अनुसार बताया कि दिल्ली राज्य में हो रहे विरोध प्रदर्शन के चलते थाना फेस-टू पुलिस द्वारा टीसीएस तिराहे पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान बिना नंबर की कार संदिग्ध हालात में आती दिखाई दी।
पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया तो उसमें सवार युवक ने वाहन की रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस ने गांव ककराला के पास कार को रोक लिया। मौके से पुलिस ने दनकौर क्षेत्र के गढ़ी आजमपुर निवासी अचपल को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि अचपल का भाई योगेंद्र उर्फ भोला मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

आगजनी व तोड़फोड़ कर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले 25 उपद्रवियों को कोर्ट ने सुनाई सजा

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अचपल के कब्जे से हरियाणा के गुरूग्राम के थाना सेक्टर-5 से चोरी की गई कार, फैक्ट्री मेड राइफल, अचपल के भाई द्वारा छोड़ी गई 9 एमएम पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं। ये सभी हथियार चोरी या लूट के है जिनकी पुलिस जांच कर रही है। आरोपी पर पहले से ही मुकदमा दर्ज़ है । पुलिस की जांच में पता लगा है कि गिरफ्तार आरोपी दनकौर का रहने वाला है और खनन का काम करता है। इसके अलावा उसे लूट के हथियार खरीदने का भी शौक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो