scriptप्रेमिका के साथ शादी में बाधा बन रही थी पत्नी, पति ने प्लान बनाकर कर दी हत्या | police arrested man to murder his wife | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

प्रेमिका के साथ शादी में बाधा बन रही थी पत्नी, पति ने प्लान बनाकर कर दी हत्या

23 अगस्त को घंघोला गांव में दिव्यांग महिला का शव मिला था। महिला की जानकार ने ससुरालजनों पर दर्ज कराया था मुकदमा।

ग्रेटर नोएडाAug 27, 2021 / 01:04 pm

Rahul Chauhan

capture.jpg
ग्रेटर नोएडा। प्रेमिका के साथ शादी में बाधा बन रही पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। दरअसल, थाना कासना पुलिस के गिरफ्त में आए दीपक शर्मा को अपनी पत्नी मीना की गला दबाकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

सुल्तानपुर जिले का बदलेगा नाम, कुश भवनपुर करने की तैयारी, योगी कैबिनेट लेगी फैसला

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि घंघोला गांव में 23 अगस्त की सुबह एक दिव्यांग महिला मीना का शव मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तो पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। इस मामले में मीना की जानकार ममता ने मीना के हत्या के आरोप में पति दीपक, ससुर, ननद और एक अन्य के खिलाफ थाना कासना में नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी और जब पुलिस ने पति दीपक की गतिविधियों की जांच की तो शक की सुई उस पर जा टिकी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी दीपक में बताया कि उसकी शादी 12 साल पहले मीना के साथ हुई थी। उनका एक बेटा भी है। उसका प्रेम प्रसंग एक अन्य महिला के साथ चल रहा था। जिससे वह शादी करना चाह रहा था, लेकिन मीना उसकी शादी में सबसे बड़ी बाधा थी तो उसने मीना को ही रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। उसने अपनी पत्नी मीना को घंघोला गांव में अकेली छोड़ रखा था।
यह भी पढ़ें

रात में 10 बजे के बाद सड़कों पर दिखेगी सख्ती, चप्पे-चप्पे पर मिलेगी पुलिस

आरोपी ने बताया कि वह अपनी बहन के पास राखी बंधवाने आया था। अगले दिन 23 अगस्त को सुबह का घंघोला गांव बिना किसी को बताए गया और पत्नी की हत्या करने के बाद वापस अपनी बहन के घर गेझा गांव लौट आया। जब उसकी पत्नी का शव घर में पड़े होने की खबर फैली नहीं तब वह अपने बेटे के साथ अपने घर घंघोला गया था कि लोगों को इस बात का शक ना हो सके की घटना को उसी ने अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
https://youtu.be/e-Vqhk_qUq8

Home / Greater Noida / प्रेमिका के साथ शादी में बाधा बन रही थी पत्नी, पति ने प्लान बनाकर कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो