scriptVIDEO: पानी के लिए मचा हाहाकार, सड़क जमकर हुई मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस | Ruckus for water, people blocked the road, police reached the spot | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

VIDEO: पानी के लिए मचा हाहाकार, सड़क जमकर हुई मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस

Highlights

देश के कई हिस्सों में बाढ़ के बाद पानी के लिए तरसे लोग
पानी नहीं आने से लोगों के बीच हुई जमकर मारपीट
प्रदर्शन पर उतरे लोगों ने सड़क किया जाम

ग्रेटर नोएडाSep 11, 2019 / 04:07 pm

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-09-11_15-54-24.jpeg
ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सुपरटेक इको विलेज 2 रेजीडेंस में पानी आपूर्ति ठप हुए तीन दिन बीत जाने के बाद महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित महिलाओं ने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर बिल्डर व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के विरोध में नारे लगाए। महिलाओं ने कहा कि उमस भरी गर्मी है। इन दिनों में सबसे ज्यादा बिजली व पानी की जरूरत होती है, लेकिन बिल्डर व प्राधिकरण निवासियों की जरूरतों को पूरा कर पाने में नाकाफी साबित हो रहा है। निवासियों ने बिसरख कोतवाली पुलिस व प्राधिकरण से भी मामले की शिकायत की है। डीएम से भी मिले है की सोसायटी में मूलभूत सुविधाओं की कमी है। यहां करीब 20 टॉवर है। सभी टॉवरों में पानी चढ़ाने के लिए एक ही पंपिग स्टेशन है जो पर्याप्त नहीं है।
इको विलेज 2 रेजीडेंस का कहना है कि ट्यूबवेल खराब हुए तीन दिन बीत चुके हैं। बावजूद इसके बिल्डर प्रबंधन ने व्यवस्था को दुरुस्त नहीं किया है। सोसायटी के लोग पानी की बोतल मंगाकर दैनिक जरूरतों को पूरा कर रहे हैं। पानी के अभाव में जहां नौकरीपेशा वाले लोग अपने दफ्तर नहीं जा पाई। वहीं सोसायटी के बच्चे भी स्कूल नहीं गए। रविवार रात से प्राधिकरण का टयूबवेल का खराब है। जिसे दुरुस्त करने का काम पिछले तीन दिनों से चल रहा है। सोसायटी में करीब तीन हजार परिवारों ने रहते हैं। पानी की आपूर्ति ठप हो जाने के बाद सोसायटी के करीब 20 टॉवरों में रहने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Home / Greater Noida / VIDEO: पानी के लिए मचा हाहाकार, सड़क जमकर हुई मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो