Video: आरडब्ल्यूए अध्यक्ष और महासचिव का विवाद सुलझाने पहुंचे इंजीनियर को बुरी तरह पीटा, CCTV में कैद हुई वारदात

Video: आरडब्ल्यूए अध्यक्ष और महासचिव का विवाद सुलझाने पहुंचे इंजीनियर को बुरी तरह पीटा, CCTV में कैद हुई वारदात

Nitin Sharma | Publish: Aug, 08 2019 02:45:46 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर साथियों संग इंजीनियर को बुरी तरह पिटाई का आरोप
  • गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, इंजीनियर की हालत गंभीर
  • शिकायत लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा। सेक्टर चाई-5 स्थित प्रोव्यू टेक्नोसिटी अपार्टमेंट में आरडब्ल्यूए अध्यक्ष और महासचिव के बीच चल रहे विवाद में बीच बचाव करना। यहीं के रहने वाले इंजीनियर पर भारी पड़ गया। दरअसल बीच बचाव करने पहुंचे इंजीनियर को ही आरडब्ल्यूए अध्यक्ष और उनके बेटे व अन्य3साथियों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष इंजीनियर को जानवरों की तरह जब तक मरते रहे, जब तक वह बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिर गये। आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। गंभीर रूप से घायल इंजीनियर को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष आजाद सिंह, नितिन और सचिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Teen Talaq: इस वजह से जीजा ने पत्नी की बहन से किया निकाह और फिर दे दिया तीन तलाक

सीसीटीवी कैमरे में कैद मारपीट की फुटेज

जानकारी के अनुसार घायल इंजीनियर दीपक सिंह प्रोव्यू टेक्नोसिटी अपार्टमेंट सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहते है। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बाहर से घर आ रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि आरडब्ल्यूए अध्यक्ष और महासचिव में किसी बात को लेकर विवाद हो रहा है। इस पर दीपक सिंह दोनों को हटाने लगे। आरोप है कि इसी बात से नाराज आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने इंजीनियर के साथ हाथा पाई शुरू कर दी। इंजीनियर जब तक कुछ समझ पाते तब तक आरोपी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के तीन बेटे समेत तीन अन्य लोगों ने आकर दीपक को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। दीपक की पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वहीं परिवार वालों ने घायल इंजीनियर को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ मामले की शिकायत पुलिस से की है।

घायल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अपार्टमेंट के लोगों का कहना है कि आरडब्ल्यूए अध्यक्ष आए दिन लोगों से बदतमीजी मारपीट किया करता है। दीपक सिंह की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned