script20 दिन पहले बर्खास्त हुआ था सिपाही, थाने में दोस्तों से मिलने आया और मच गई चीख-पुकार | Suspend constable found dead in bathroom of police station | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

20 दिन पहले बर्खास्त हुआ था सिपाही, थाने में दोस्तों से मिलने आया और मच गई चीख-पुकार

Highlights
-कई दिनों से तनाव में था सिपाही
-अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित किया
-पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

ग्रेटर नोएडाSep 15, 2020 / 10:58 am

Rahul Chauhan

Constable

हेड कांस्टेबल ने वायरलेस पर की एसओ की शिकायत कहा ,कप्तान को बता दिया जाए ,अब ….

ग्रेटर नोएडा। शहर के दादरी कोतवाली के बाथरूम में एक बर्खास्त सिपाही का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। इस सिपाही को 25 अगस्त यूपी पुलिस से बर्खास्त किया गया था। इससे पूर्व उसकी तैनाती दादरी कोतवाली में ही थी। बताया गया कि बर्खास्तगी के बाद से ही सिपाही काफी तनाव में था और जीटी रोड स्थित बालाजी कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था और वह दादरी कोतवाली अपने मित्रों से मिलने के लिए गया है।
जानकारी के अनुसार सिपाही का नाम प्रियव्रत है और वह दादरी कोतवाली में ही तैनात था। 20 दिन पहले ही उसे बर्खास्त किया गया था। सोमवार की शाम को प्रियव्रत कोतवाली दादरी कोतवाली में अपने साथियों से मिलने के लिए आया था और लघुशंका करने के लिए टायलेट में करने के लिए गया था। जहां वह बेहोश होकर गिर पड़ा जब उसके साथियों को को लगा कि प्रियव्रत काफी समय से बाथरूम में बंद है और बाहर नहीं आ रहा है तो उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर देखा। प्रियव्रत बाथरूम में भी रोज पड़ा था। फिर तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
सिपाही की मौत की खबर सुनते ही पूरे महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जा रहा है मृतक सिपाही पर कई मुकदमे दर्ज थे और अब पिछले महीने 25 तारीख से बर्खास्त चल रहा था। जिसके चलते सिपाही परेशान था। डॉक्टर को आशंका है कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। लेकिन मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने से ही चल पाएगा।

Home / Greater Noida / 20 दिन पहले बर्खास्त हुआ था सिपाही, थाने में दोस्तों से मिलने आया और मच गई चीख-पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो