scriptकोर्ट का स्टे ऑर्डर होने के बावजूद जमीन का निरीक्षण करने पहुंची तहसीलदार की टीम, गाली गलौज कर हुई मारपीट | Tehsildar put allegations of marpeet on people | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

कोर्ट का स्टे ऑर्डर होने के बावजूद जमीन का निरीक्षण करने पहुंची तहसीलदार की टीम, गाली गलौज कर हुई मारपीट

Highlights
-जारचा थाना क्षेत्र के क्लौन्दा गांव में एक जमीन को लेकर दो पक्षों का विवाद चल रहा है
-एक पक्ष ने कोर्ट से यथास्थिति बनाए रखने का स्टे ले रखा है
-आरोपी पक्ष का कहना है कि तहसीलदार गांधी जयंती की छुट्टी के दिन बिना सूचित किए यथास्थिति स्टे वाली जमीन पर पहुंच गए

ग्रेटर नोएडाOct 03, 2020 / 03:21 pm

Rahul Chauhan

ग्रेटर नोएडा। क्लौन्दा गांव में कोर्ट द्वारा स्टे का ऑर्डर होने के बावजूद जमीन का निरीक्षण करने पहुंची तहसीलदार की टीम से गाली गलौज कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। एक पक्ष का आरोप है कि गांधी जयंती की छुट्टी के दिन तहसीलदार एक पक्ष को बिना बताए दूसरे पक्ष को मौके पर लेकर कोर्ट द्वारा स्टे का ऑर्डर होने के बावजूद पैमाइश करने पहुंच गए। हालांकि इस मामले में हंगामे के बाद तहसीलदार ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। वहीं तहसीलदार की टीम ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए जारचा पुलिस को शिकायत दी है।
दरअसल जारचा थाना क्षेत्र के क्लौन्दा गांव में एक जमीन को लेकर दो पक्षों का विवाद चल रहा है। जिसमें एक पक्ष ने कोर्ट से यथास्थिति बनाए रखने का स्टे ले रखा है। आरोपी पक्ष का कहना है कि तहसीलदार गांधी जयंती की छुट्टी के दिन बिना सूचित किए यथास्थिति स्टे वाली जमीन पर पहुंच गए और उसकी पैमाइश करना चाह रहे थे। जैसे ही इसकी सूचना मिलने वह मौके पर पहुंच गए उन्होंने इसका विरोध किया।
तहसीलदार ने उन पर कोरोना महामारी एक्ट में बिना मास्क लगाए और तहसीलदार को गाली देने और मारपीट पर उतारू होने का आरोप लगाया। इस मामले में तहसीलदार ने जारचा पुलिस से शिकायत की है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो