अबू धाबी: विला में लगी भयंकर आग, पुलिस की फुर्ती से बचाए गए 21 लोग

अबू धाबी: विला में लगी भयंकर आग, पुलिस की फुर्ती से बचाए गए 21 लोग

Shweta Singh | Publish: Jul, 06 2019 06:20:18 PM (IST) | Updated: Jul, 07 2019 10:31:23 AM (IST) गल्फ

  • अबू धाबी में हुआ भयंकर आग हादसा, सिविल डिफेंस की फुर्ती से बची 21 की जान
  • हादसे में तीन लोग हुए घायल, अस्पताल में इलाज जारी

अबू धाबी। संयुक्त अरब अमीरात ( UAE ) की राजधानी में शनिवार को बड़ा आग ( Fire ) हादसा हुआ। हालांकि, अबू धाबी सिविल डिफेंस की फुर्ती ने इस हादसे से करीब 21 लोगों की जान बचाई। जबकि, तीन लोगों इस हादसे में घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बारे में अबू धाबी ( Abu Dhabi ) पुलिस ने जानकारी दी।

अल मुशरिफ क्षेत्र के विला के फर्स्ट फ्लोर में लगी थी आग

पुलिस के मुताबिक इन तीनों ने आग हादसे के कारण उनकी सांस में धुआं भर गया था। पुलिस ने बताया कि यह आग राजधानी स्थित एक विला में लगी थी। अल मुशरिफ क्षेत्र के इस विला के फर्स्ट फ्लोर पर आग लगी थी। हादसे में पुलिस ने एक दो महीने की बच्ची की भी जान बचाई। जानकारी के मुताबिक, इस विला में अलग-अलग देशों के परिवार रहते थे।

तेल टैंकर के जब्त होने पर भड़का ईरान, ब्रिटेन के राजदूत को तलब किया

पुलिस के अधिकारी की चेतावनी

अबू धाबी पुलिस के अधिकारी सलेम हाशिम अल हबाशी ने हादसे के बाद लोगों के लिए चेतावनी जारी की है। उन्होंने लोगों को हिदायत दी है कि घरों में होनेवाली ऐसी दुर्घटनाओं से बचने के लिए हर तरह के सुरक्षा और बचाव के सभी उपाय अपनाना चाहिए। फिलहाल, पुलिस आग लगने के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पर्यटक को लुभाने के लिए यूएई सरकार की नई पहल, मुफ्त सिम कार्ड से कर सकेंगे इंटरनेशनल कॉल

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned