scriptUAE: क्रिसमस के दिन दुबई में भीषण सड़क दुर्घटना, 2 भारतीय छात्रों की मौत | UAE: A horrific road accident in Dubai on Christmas day, 2 Indian students killed | Patrika News
खाड़ी देश

UAE: क्रिसमस के दिन दुबई में भीषण सड़क दुर्घटना, 2 भारतीय छात्रों की मौत

मूल रूप से केरल के रहने वाले हैं दोनो छात्र
दोनों छात्र अपने विश्वविद्यालयों से सर्दियों की छुट्टियों के लिए दुबई आए थे

नई दिल्लीDec 26, 2019 / 09:04 pm

Anil Kumar

dubai road accident

दुबई। बुधवार को पूरी दुनिया में क्रिसमस का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया, लेकिन सऊदी अरब से एक बुरी खबर सामने आई। दरअसल, क्रिसमस के दिन ही दुबई में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में दो भारतीय छात्रों की मौत हो गई।

खलीज टाइम्स ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में बताया है कि बताया कि क्रिसमस के मौके पर दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई। रिपोर्ट में बताया गया है कि मृतक रोहित कृष्णकुमार (19) और शरत कुमार (21) क्रमश: ब्रिटेन और अमरीका से अपने विश्वविद्यालयों से सर्दियों की छुट्टियों के लिए दुबई लौटे थे।

पाकिस्तानी Tik Tok स्टार को दुबई में पड़ी गालियां व लातें, वीडियो शेयर कर जाहिर किया दुख

परिवार के दोस्तों ने कहा कि दुर्घटना बुधवार सुबह करीब 3 बजे जेबेल अली के पास एक रिहायशी इलाके गार्डन के अंदर हुई।

केरल के रहने वाले हैं दोनों छात्र

रिपोर्ट के अनुसार, शरथ और रोहित अपने दो अन्य दोस्तों के साथ देर रात खाने के लिए पास के फूड ज्वाइंट गए थे। परिवार के सूत्रों ने कहा कि दोनों लोग घटना स्थल पर ही मारे गए और दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

दुबई गई शिक्षिका एक माह बाद घर लौटी, भावुक हुए भाई ने लोगों से की अपील, देखें Video

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ही लड़कों का परिवार मूल रूप से भारत के केरल के रहने वाले हैं। वे कई सालों से संयुक्त अरब अमिरात में रहकर कार्य कर रहे हैं। दोनों बच्चे बचपन से दोस्त हैं और दिल्ली प्राइवेट स्कूल के सहपाठी भी रहे हैं। दोनों लड़कों की अस्थियों को गुरुवार को वापस भारत लाया जाएगा।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

 

 

Home / world / Gulf / UAE: क्रिसमस के दिन दुबई में भीषण सड़क दुर्घटना, 2 भारतीय छात्रों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो