scriptUAE: समुद्री टैंकर में लगी आग, हादसे में दो भारतीय नाविकों की मौत | UAE: Sea tanker fire, two Indian sailors killed in accident | Patrika News
खाड़ी देश

UAE: समुद्री टैंकर में लगी आग, हादसे में दो भारतीय नाविकों की मौत

हादसे के वक्त टैंकर में 12 चालक दल के सदस्य समेत 55 लोग सवार थे
इस हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि 10 लोग लापता हैं

नई दिल्लीJan 31, 2020 / 02:39 pm

Mohit Saxena

uae sea tanker

Damaged tanker arrives at UAE

दुबई। संयुक्त अरब अमीरात ( UAE ) में एक समुद्री टैंकर में आग लगने की वजह से दो भारतीय नाविकों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में अभी तक कई लोग लापता हैं।

खलीज टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पनामा-ध्वज वाले टैंकर में संयुक्त अरब अमीरात के तट के पास अचानक आग लग गई। इस हादसे में दो भारतीय नाविकों की मौैत हो गई।

रिपोर्ट में भूमि व समुद्री परिवहन के संघीय प्राधिकरण के हवाले से बताया है कि टैंकर में बुधवार शाम आग तब लगी जब वह यूएई तट से 21 मील दूर था।

टैंकर में 55 लोग थे सवार

घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर दमकलकर्मी पहुंच गए और आग पर तुरंत काबू पा लिया। फिलहाल सभी लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

UAE: भारी बारिश के बाद दुबई एयरपोर्ट के रनवे पर भरा पानी, एयर इंडिया की 4 उड़ानें रद्द

प्राधिकरण ने एक बयान में बताया है कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बचाव एवं आपात प्रतिक्रिया दलों ने चालक दल के सदस्यों को बचाया।

रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे के वक्त टैंकर में 12 चालक दल के सदस्य समेत 55 लोग सवार थे। इस हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Gulf / UAE: समुद्री टैंकर में लगी आग, हादसे में दो भारतीय नाविकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो