scriptबड़ा हमलाः मैं सरकार नहीं बदलता तो कमलनाथ और दिग्विजय की पॉकेट में होता पैसा | BJP candidate Jyotiraditya Scindia attacks Congress leaders Kamal Nath and Digvijay Singh, Shivpuri Lok Sabha election 2024 | Patrika News
गुना

बड़ा हमलाः मैं सरकार नहीं बदलता तो कमलनाथ और दिग्विजय की पॉकेट में होता पैसा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला किया है। पहली बार दोनों दिग्गज नेताओं का नाम लेकर यह हमला किया है।

गुनाApr 22, 2024 / 02:37 pm

Manish Gite

bjp candidate jyotiraditya scindia attack on congress leaders kamal nath and digvijay singh guna shivpuri lok sabha election 2024
MP Loksabha 2024 New- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर यह हमला किया है। पहली बार दोनों दिग्गज नेताओं का नाम लेकर यह हमला किया है।
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव (lok sabha chunav 2024) का प्रचार चरण पर है। सभी राजनीतिक दल अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार में व्यस्त हैं, वहीं एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के दौर भी तेज हो गए हैं। इस बीच गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी बनाए गए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh) एवं कमलनाथ (kamal nath) पर बड़ा हमला किया है। सिंधिया में चुनावी सभा के दौरान वहां मौजूद लोगों से बात करते हुए यह बात कही है।
जनता को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब वहां मौजूद महिलाओं से पूछा कि आपमें से लाडली बहना कौन है, क्या आपको 1250 रुपए खाते में मिल रहा है। इस पर वहां मौजूद महिलाओं ने उठाकर कहा कि मिल रहा है। इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर मैं सरकार नहीं बदलता तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की पॉकेट में वो पैसा होता। अगर मैं सरकार नहीं बदलता तो किसानों को सम्मान निधि मध्यप्रदेश सरकार से नहीं मिलता।
गुना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगाए कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर ये आरोप।

सिंधिया बोले- मोदीजी के हाथ मजबूत करना है

सिंधिया ने कहा कि आज समय है प्रधानमंत्रीजी के हाथों को मजबूत करना है। अगर भारत को विकास और प्रगति के पथ पर चलाना होगा। इस सरकार ने आपको आवास योजना, उज्वला योजना 11 करोड़ महिलाओं को दी है। इस सरकार ने आयुष्मान कार्ड 30 करोड़ देशवासियों को दिए हैं। इसमें पांच लाख का कवरेज दिया है, जो आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं दिया, सिर्फ नरेंद्र मोदीजी ने दिया।

Home / Guna / बड़ा हमलाः मैं सरकार नहीं बदलता तो कमलनाथ और दिग्विजय की पॉकेट में होता पैसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो