scriptलाला सहरिया की हत्या करने वाले आरोपी के खिलाफ दर्ज नहीं हो पा रहा मामला | Case not being registered against the accused who killed Lala Sahariya | Patrika News
गुना

लाला सहरिया की हत्या करने वाले आरोपी के खिलाफ दर्ज नहीं हो पा रहा मामला

आरोन पुलिस का संरक्षण, कैसे मिले सहरिया को न्याय

गुनाSep 22, 2021 / 11:20 am

praveen mishra

गुना। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश हैं कि पीडि़त व्यक्ति को तत्काल न्याय मिले और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज होकर उसकी गिरफ्तारी हो, लेकिन गुना जिले के आरोन पुलिस थाने का आलम ये है कि वह कई आवेदन व वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश के बाद भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने को तैयार नहीं है, उल्टे आरोपी को पूरा संरक्षण दिया जा रहा है, जिसका परिणाम ये है कि आरोपी आए दिन मृतक के परिजनों को धमका रहा है। न्याय न मिलने पर मृतक के पुत्र ने मुख्यमंत्री, गृह मंत्री, डीजीपी, आईजी और गुना पुलिस अधीक्षक को एक पत्र दिया है, जिसमें आरोपी लल्लू गड़रिया के खिलाफ लाला सहरिया की हत्या किए जाने के मामले में एफआईआर कर गिरफ्तार किए जाने का आग्रह किया है। फरियादी ने कहा कि उसे जल्द न्याय नहीं मिला तो अपने परिवार के साथ गुना आकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरने पर बैठेगा।
ये है मामला
आरोन थानान्तर्गत हाट बरखेड़ा निवासी शैतान सिंह सहरिया ने पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन दिया है जिसमें उसने आरोप लगाते हुए कहा है कि 11 जनवरी 2021 को आरोपी लल्लू उर्फ मर्दन सिंह पुत्र छोटेलाल गड़रिया निवासी बरखेड़ा हाट पुलिस थाना आरोन ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी थी, जिसकी शिकायत तत्काल आरोन पुलिस को की थी। आरोपी से सांठगांठ होने की वजह से आरोन पुलिस थाना प्रभारी ने लल्लू गड़रिया के खिलाफ न तो हत्या का मामला दर्ज किया और न ही कोई पुलिस कार्रवाई। शैतान सिंह ने इस आवेदन में कहा कि आरोपी के खिलाफ बजरंगगढ़ पुलिस थाने में भी कई मामले दर्ज हैं। मेरे पिता से लल्लू रंजिश रखता था। इसी रंजिश के चलते उनकी हत्या कर दी थी और एक हिरण मारकर उसके ट्यूबवेल पर रखकर फंसाने की साजिश की थी, जिसका पर्दाफाश हुआ था। उसने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से कहा है कि उनके पिता की हत्या के मामले में आरोपी लल्लू गड़रिया के खिलाफ जल्द से जल्द आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया जाए।

Home / Guna / लाला सहरिया की हत्या करने वाले आरोपी के खिलाफ दर्ज नहीं हो पा रहा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो