महिला के कंधे पर पुरुष को बैठाया, गांव में घुमाते हुए बैट से पीटते-पीटते ले गए दूसरे गांव, देखें वीडियो

महिला अपराध की शर्मनाक तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, 4 लोगों के पर मामला दर्ज..

By: Shailendra Sharma

Updated: 16 Feb 2021, 05:21 PM IST

गुना. मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक बार फिर महिला अपराध की शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। यहां एक महिला के साथ पूर्व ससुराल पक्ष के लोगों ने ऐसा व्यवहार किया जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महिला कंधे पर एक पुरुष को बैठाकर पैदल चलते दिख रही है और लोग क्रिकेट बैट से उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं। ये घटना 9 फरवरी की है जब बमौरी विधानसभा क्षेत्र के दगड़फला गांव में महिला के साथ ये व्यवहार किया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो-

ये है मामला...
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बमौरी विधानसभा क्षेत्र के दगड़फला गांव की है जहां रहने वाली भील समाज की महिला के साथ ये शर्मसार करने वाली घटना हुई। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी बांसखेड़ी निवासी युवक से हुई थी। कुछ दिनों पहले उसके पति ने उसे छोड़ने की बात कही और उसकी बात से सहमत होकर महिला उसे छोड़कर सागई गांव में रहने वाले एक युवक के साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगी। 9 फरवरी को जब युवक काम पर गया था तो महिला के पूर्व ससुराल पक्ष के आठ लोग वहां पहुंचे। महिला ने बताया कि ससुर व जेठ के साथ आए लोगों ने पहले तो उसके साथ मारपीट की और फिर जेठ को उसके कंधे पर बिठाकर पैदल ही पीटते हुए उसे सागई गांव से बांसखेड़ी गांव तक ले गए।

करीब तीन किलोमीटर है दोनों गांवों की दूरी
सागई और बांसखेड़ी गांव के बीच की दूरी करीब तीन किलोमीटर की है। तीन किलोमीटर के इस रास्ते में महिला पूरे वक्त जेठ को कंधे पर बैठाए रही और उसके साथ लोग मारपीट करते रहे। इसी दौरान कुछ लोगों ने मोबाइल से पूरी घटना का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पूर्व ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब न सिर्फ गुना बल्कि मध्यप्रदेश में पहली बार किसी महिला के साथ इस तरह की घटना हुई है इससे पहले भी इस तरह की तस्वीरें सामने आती रही हैं।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned