scriptदो बार बिकी युवती, पुलिसकर्मियों की भी हैवानियत की हुई शिकार | teenager sold twice was raped several times policemen also accused | Patrika News
गुना

दो बार बिकी युवती, पुलिसकर्मियों की भी हैवानियत की हुई शिकार

युवती के पिता ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, एसपी से लगाई इंसाफ की गुहार..

गुनाSep 03, 2021 / 07:05 pm

Shailendra Sharma

teeneger.jpg

गुना. गुना जिले के कुंभराज थाना क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। युवक ने पहले किशोरी से दुष्कर्म किया और फिर उसे ग्वालियर ले जाकर किसी नीलम गुर्जर को दस हजार रुपए में बेच दिया। नीलम गुर्जर दो साथियों समेत उससे दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद नीलम ने डबरा ग्वालियर के मनीष किरार को तीस हजार रुपए में बेच दिया। इसी बीच कुंभराज पुलिस को खबर लगी तो यहां से चार पुलिसकर्मी गए, उस किशोरी को डबरा में मुक्त कराया। डबरा से कुंभराज लाते समय रास्ते में मनीष किरार के चाचा ने दुष्कर्म किया। किशोरी के पिता ने कुंभराज पुलिस थाने में पदस्थ चार पुलिसकर्मियों पर भी अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीडि़त किशोरी को लेकर पिता ने पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा को जानकारी देकर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गुहार की है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।


यह है मामला
पुलिस अधीक्षक गुना राजीव कुमार मिश्रा को किशोरी के पिता द्वारा दिए आवेदन के अनुसार कुंभराज थानान्तर्गत 15 वर्षीय किशोरी 15 जून 2021 को सब्जी लेने गई थी। वहां आनंद शर्मा निवासी गुलवाड़ा मिल गया, जिसने बाइक से घर छोड़ने की बात कही। किशोरी ने मना करने से नाराज होकर आनंद ने चेहरे पर स्प्रे छिड़क दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। वह बाइक पर बिठाकर ब्यावरा स्थित ढाबे पर ले गया, जहां उससे दुष्कर्म किया। यहां से वह युवती को लेकर ग्वालियर पहुंचा, जहां नीलम गुर्जर से दस हजार रुपए लिए और युवती को उसके हवाले कर दिया। नीलम उससे दुष्कर्म करता रहा। नीलम ने फोन करके दो साथी बुलाए, जिनके साथ मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। नीलम उसे लेकर डबरा पहुंचा जहां मनीष किरार को उसने तीस हजार रुपए में बेच दिया, वहां भी किशोरी के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। किशोरी के पिता ने इस आशय का एक शपथ पत्र देते हुए कहा कि कुंभराज पुलिस थाने के चार पुलिसकर्मी किशोरी का सुराग लग जाने के बाद उसे मुक्त कराने डबरा गए, जहां की पुलिस के साथ मिलकर उस किशोरी को मुक्त कराया। वहां से मुक्त कराने के बाद कुंभराज लाते समय पुलिस के साथ मनीष किरार का चाचा भी था, जिसने डबरा से कुंभराज लाते समय उक्त किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही उसने किशोरी को मुक्त कराकर कुंभराज लाने वाले चारों पुलिस कर्मियों पर दुष्कर्म किए जाने का आरोप किशोरी के पिता ने लगाया है।

Home / Guna / दो बार बिकी युवती, पुलिसकर्मियों की भी हैवानियत की हुई शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो