scriptराज्यमंत्री के अनुरोध पर गडकरी पहुंचे गुरुग्राम | Gadkari reached Gurugram at the request of the Minister of State | Patrika News
गुडगाँव

राज्यमंत्री के अनुरोध पर गडकरी पहुंचे गुरुग्राम

एक्सपै्रस वे का लगभग 50 प्रतिशत निर्माण कार्य हुआ पूरा

गुडगाँवMar 04, 2021 / 06:42 pm

Chandra Prakash sain

राज्यमंत्री के अनुरोध पर गडकरी पहुंचे गुरुग्राम

राज्यमंत्री के अनुरोध पर गडकरी पहुंचे गुरुग्राम

गुरुग्राम. केंद्रीय सड़क परिवहन तथा राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार को केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह के साथ गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस वे के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के अधिकारियों ने बताया कि इस एक्सप्रेस वे के हरियाणा में पडऩे वाले हिस्से का लगभग 50 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। गडकरी केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह के अनुरोध पर एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करने आए थे। राव के अलावा उनके साथ दिल्ली से सांसद रमेश बिधुड़ी तथा गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला भी थे।
भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण प्रोजेक्ट के अधिकारियों के अनुसार द्वारका एक्सप्रेस वे की कुल 29 किलोमीटर लंबाई मे से 23 किलोमीटर एलीवेटिड है तथा चार किलोमीटर की दूरी में टनल का निर्माण होगा। ऐलीवेटिड भाग में आठ लेन का फलाईओवर सिंगल पियर पर बनाया जा रहा है जोकि पूरे भारत वर्ष में अपनी तरह का पहला निर्माण है।

Home / Gurgaon / राज्यमंत्री के अनुरोध पर गडकरी पहुंचे गुरुग्राम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो