scriptरिटायर्ड डाककर्मी के घर 3 लाख की चोरी | 3 lakh stolen from retired postman's house | Patrika News
ग्वालियर

रिटायर्ड डाककर्मी के घर 3 लाख की चोरी

सीसीटीवी में तलाशी लेता दिखा चोर

ग्वालियरJul 01, 2022 / 01:47 am

Puneet Shriwastav

Theft seen in the morning on CCTV

रिटायर्ड डाककर्मी के घर 3 लाख की चोरी

ग्वालियर। रात ढाई बजे सन्नाटे का फायदा उठाकर चोर गेरूवाला बंगला, मुरार में रिटायर्ड डाककर्मी के घर से 3 लाख के गहने ले गया। चोर उनके घर में छत के रास्ते घुसा। डाककर्मी के घर में सीसीटीवी लगे हैं। उनमें चोर तलाशी लेता दिखा है। पुलिस फुटेज तो ले गई है। चोर को नहीं पहचान पाई है।
गेरूवाला बंगला, मुरार में सतीश पांडेय के घर में बुधवार, गुरूवार रात ढाई बजे चोर घुसा। सतीश डाक विभाग से सेवानिवृत हैं। परिवार सहित घर में ही थे । नींद में होने की वजह उन्हें आभास नहीं हुआ कि चोर घुस आया है। घर का मेनगेट तो बंद था।
बाकी कमरों के दरवाजों खुले थे। इसलिए चोर को तलाशी लेने में आसानी रही। उसने घर में आकर पहले सब कमरों में झांका तसल्ली की पूरा परिवार नींद में है। फिर कमरे में घुसकर पॉलीथिन लाया। जिस कमरे में अलमारी रखी थी। उसमें गया। उसे खोलकर लॉकर से पैसा और गहना उठाकर निकल गया। चोर करीब 3 लाख के गहने और 20 हजार रू नकद ले गया है। पुलिस गहनों की कीमत सिर्फ 75 हजार बता रही है।
सीसीटीवी में सुबह देखी चोरी
सुबह पांडेय परिवार सोकर उठा तब चोरी का पता चला। घर में कैमरे लगे हैं। फुटेज रिवर्स कर चैक किए तो उनमें चोर घर में घूमता दिखा। पांडेय ने पुलिस को बताया घर में चोरी हो गई है। चोर के फुटेज भी दे दिए।
इनका कहना है
रिटायर्ड डाककर्मी के घर रात के वक्त चोरी हुई है। चोर छत के रास्ते घुसा था। घर में सीसीटीवी लगे हैं। उनमें चोर का फुटेज आया है। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।
शैलेन्द्र भार्गव मुरार टीआई

Home / Gwalior / रिटायर्ड डाककर्मी के घर 3 लाख की चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो