scriptभीषण हादसा: तेज रफ़्तार कार ने कई लोगों को कुचला, 5 की मौके पर ही दर्दनाक मौत | 5 killed in speeding car crash | Patrika News
ग्वालियर

भीषण हादसा: तेज रफ़्तार कार ने कई लोगों को कुचला, 5 की मौके पर ही दर्दनाक मौत

तेज रफ़्तार कार के कुचलने से 5 की दर्दनाक मौत

ग्वालियरMay 26, 2022 / 02:58 pm

deepak deewan

car_g.png

तेज रफ़्तार कार के कुचलने से 5 की दर्दनाक मौत

ग्वालियर- मध्यप्रदेश में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस भीषण हादसे में कई लोगों की मौत होने की सूचना है. प्रदेश के ग्वालियर में यह हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ़्तार कार ने कई लोगों को कुचल दिया है. इनमें से कई लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. मृतकों में कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. बताते हैं कि घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में मारे गए लोगों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की. घायलों को भी पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और कार चालक की तलाश में जुट गई है.

ग्वालियर के मुरार थाना इलाके में यह भीषण दुर्घटना हुई. तेज रफ़्तार कार ने इलाके के बडागांव खुरेरी में कई लोगों को कुचल दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की स्पीड बहुत तेज थी. इधर कई लोग सड़क के बाजू में बैठे हुए थे लेकिन कार चालक नियंत्रण नहीं रख सका और लोगों को कुचलते हुए चला गया. इनमें कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई. कार से कुचले लोगों के शव पहचान पाना भी मुश्किल हो गया था. गांव से ही उनके परिजन और रिश्तेदार घटनास्थल पर आ गए और शव देखकर बिलख उठे.

बताया जाता है कि कार हादसे में मारे गए लोग सड़क पर बस का इंतजार कर रहे थे. तभी फुल स्पीड में कार आ गई. लोग कुछ समझ और संभल पाते, इससे पहले ही कार सभी को कुचलते हुए आगे चली गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. मारे गए लोगों के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है. उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ASP राजेश दंडोतिया का कहना है कि कार हादसे में 5 लोगों की मौत की सूचना है। तेज रफ़्तार बोलेरो ने लोगों को कुचल दिया। बड़ागांव खुरेरी के पास की इस घटना में एक परिवार सड़क पर वाहन का इंतजार कर रहा था। हादसे में 3 बच्चों की मौत की खबर है। घटना स्थल 25 किलोमीटर दूर है।

Home / Gwalior / भीषण हादसा: तेज रफ़्तार कार ने कई लोगों को कुचला, 5 की मौके पर ही दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो