पैर फिसला और तीसरी मंजिल की रैलिंग पार कर नीचे गिरी मासूम, मौत

तीसरी मंजिल की बालकनी से करीब 30 फीट नीचे गिरी मासूम बच्ची, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम...

By: Shailendra Sharma

Published: 11 Feb 2021, 08:01 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर के थाटीपुर इलाके में दर्दनाक हादसे में एक मासूम की मौत हो गई। मासूम बच्ची अपने भाई-बहन व मकान मालिक के साथ खेल रही थी तभी पैर फिसलने के कारण वो बालकनी की दो फुट की रैलिंग को पार कर तीसरी मंजिल से सीधे करीब 30 फीट नीचे जा गिरी। तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान वो जिंदगी की जंग हार गई। मासूम की मौत के बाद इलाके में मातम का माहौल है और हर कोई घटना से हैरान है।

 

bacchi.png

खेलते-खेलते थम गईं मासूम की सांसें
ग्वालियर के थाटीपुर इलाके में कबीर पार्क के पास राकेश उचारिया के मकान में सचिन सिंह परिहार तीसरी मंजिल पर किराए से रहते हैं। सचिन की दो बेटियां व एक बेटा है। इनमें से सात साल की रीना बुधवार की शाम घर की बालकनी के पास भाई-बहन व मकान मालिक के साथ खेल रही थी तभी अचानक दौड़ते वक्त उसका पैर फिसला और वो बालकनी में लगी दो फुट की रैलिंग को पार करते हुए सीधे नीचे जा गिरी ।बच्ची के गिरने का पता लगते ही लोग जमा हो गए और बच्ची रीना को गंभीर हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे ।

balcony.png

मां करती रही प्रार्थना और मासूम की टूटी सांसें
मासूम रीना अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थी और मां भगवान से उसके ठीक होने की प्रार्थना कर रही थी लेकिन कुछ घंटों में ही मासूम की सांसें थम गईं और उसकी मौत हो गई। मासूम की मौत से पूरी कॉलोनी में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि मासूम रीना काफी हंसमुख स्वभाव की थी और इसी कारण वो सभी की चहेती भी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- मछुरदा में मंडई के दिन हुई अंधी हत्या का खुलासा

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned